जेपी दत्ता की बेटी के हाथों में लगी साजन के नाम की मेहंदी, पिंक येलो लहंगे में खूबसूरत दिखीं निधि

3/7/2021 9:10:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता  7 मार्च यानि आज शादी के बंधन में बंधन में बंधने जा रही हैं। निधि दत्ता बिनॉय गांधी संग पिंक सिटी जयपुर में सात फेरे लेंगी। इससे पहले निधि दत्ता  मेहंदी सेरेमनी और संगीत सेरेमनी हुई, जिसकी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

शनिवार को निधि दत्ता की मेहंदी सेरेमनी हुई। ये फक्शन जयपुर के रामबाग पैलेस में हुआ। इस दौरान निधि पिंक और येलो  कलर के मिरर लहंगे में खूबसूरत नजर आईं। इसके साथ उन्होंने माथा पट्टी और कानों में हैवी इयररिंग्स कैरी किए थे। निधि के इस आउटफिट को फेमस डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था।

PunjabKesari

तस्वीर में निधि हाथों पर  साजन के नाम की मेंहदी लगाकर कैमरे के सामने फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इस तस्वीर में निधि अपनी मां बिंदिया गोस्वामी के साथ पोज देती नजर आ रही है।

PunjabKesari

तस्वीर में मां बेटी की ये केमिस्ट्री सबको पसंद आ रही है। इस दौरान बिंदिया गोस्वामी लाइट ब्लू कलर के मिरर आउटफिट में दिखाई दे रही हैं।  एक तस्वीर में बिंदिया गोस्वामी निधि दत्ता, मनीष मल्होत्रा, बिनॉय गांधी और निधि की छोटी बहन नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

जहां पेरेंट्स ने लिए फेरे वहीं रचाएंगी निधि शादी 

 निधि उसी जगह शादी कर रही है। जहां उनके पिता जेपी दत्ता ने बिंदिया गोस्वामी को प्रपोज किया था। उन्होंने जिस लोकेशन और जिस पेड़ के नीचे शादी की थी, निधि भी बिनॉय के साथ उसी जगह और उसी पेड़ के नीचे 7 फेरे लेंगी।

PunjabKesari

निधि पिछले काफी समय से बिनॉय गांधी को डेट कर रही थी। बता दें बिनॉय गांधी  भी बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर है। निधि और बिनॉय की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी, जो बिनॉय अपनी पुरानी कंपनी के लिए बना रहे थे। इस फिल्म में निधि को बतौर एक्ट्रेस कास्ट किया गया था।

PunjabKesari

हालांकि, यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाया। लेकिन निधि और बिनॉय बहुत अच्छे दोस्त बन गए। बिनाॅय के काम की बात करें तो उन्होंने 'गायब','फना' और 'तेरी मेरी कहानी' (2012) जैसी फिल्मों के लिए बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर किया है। निधि भी प्रोड्यूसर हैं और 'पलटन' को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। उन्होंने 'उमराव जान के लिए बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static