सोनी सब प्रस्तु त करता है ''ज़िद्दी दिल माने ना''

8/26/2021 10:21:14 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। सोनी सब एक नया शो लेकर आया है, जिसका नाम है- 'ज़िद्दी दिल माने ना।' यह विभिन्नर किरदारों के रोमांस से भरपूर एक दिलचस्प  कहानी है, जिनकी मुलाकात पराक्रम एसएएफ (स्पे शल ऐक्शैन फोर्स) बेस कैम्पं में होती है। इस शो में जिंदगी के प्रति एक बिल्कुैल अलग नजरिये के साथ एक नये युवा परिप्रेक्ष्य‍ को दिखाया जा रहा है। 'ज़िद्दी दिल माने ना' का प्रीमियर 30 अगस्तु को होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे किया जायेगा। इस शो में शालीन मल्होहत्रा, कावेरी प्रियम, कुणाल करण कपूर, दिलजोत छाबड़ा, आदित्यल देशमुख और सिम्पिल कौल लीड भूमिकायें निभा रहे हैं। 

 

मुश्किल के इस दौर में, जहां देश के नागरिक अपनी और अपने परिवार वालों की सुरक्षा के लिये एक-दूसरे पर इतने ज्याकदा निर्भर हो गये हैं, इन नौजवान प्रशिक्षित एवं सिविलियन वॉल्युंरटीयर्स ने अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिये पराक्रम बेस कैम्पन में जाने का फैसला किया है। इस शो की आगे की कहानी में दर्शक इन युवा कैडेट्स के बीच रोमांस, दोस्तीम और देशभक्ति की भावना उत्पकन्नइ होते देखेंगे। इसके साथ ही ये युवा कैम्पा के योग्य् बनने और वहां टिके रहने के लिये भी अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे। 

 

स्पे शल एजेंट करण शेरगिल (शालीन मल्होनत्रा), एक पूरी तरह से समर्पित देशभक्तग है और अनुशासन को पसंद करता है। वह एक बार जो ठान लेता है, वही करता है और किसी दूसरे के दर्द के लिए उसके मन में कोई सहानुभूति नहीं है। उसकी जोड़ी डॉ मोनामी (कावेरी प्रियम) के साथ बनाई गई है, जो एक जोशीली महिला है। वह दूसरों के लिये फिक्र को लेकर नजरिये में बदलाव लाने के लिये यहां पर आई है।

 

वहीं एक ओर स्पेईशल एजेंट संजना (दिलजोत छाबड़ा) देश के प्रति अपने कर्तव्यों  को पूरा करने के लिये कड़ी मेहनत कर रही है। जबकि उसका पार्टनर सिड गंजू (कुणाल करण सिंह) एक अमीर, बिगड़ैल और लापरवाह लड़का है। जिंदगी और अपनी ड्यूटी दोनों को ही लेकर उसका एटीट्यूड बेफिक्री वाला है। इस शो में एक दिलचस्पर जोड़ी और है और वह है स्पेोशल एजेंट फैज़ी (आदित्यर देशमुख) एवं नर्स कोयल (सिम्पइल कौल) की जोड़ी। फैज़ी एक दिलफेंक आशिक है, जो एक रोमियो की तरह जिंदगी जीता है और हर किसी से फ्लर्ट करता फिरता है, लेकिर कमिटमेंट से कोसों दूर है। वहीं, कोयल एक आत्म निर्भर, शांत रहने वाली महिला है, जिसके पास प्याफर-व्यारर के लिये समय नहीं है।

 

'ज़िद्दी दिल-माने ना' अपनी एकदम नई कहानी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का वादा करता है। इसमें बहुत ही प्याज़री प्रेम कहानियों के साथ ही रोमांच, खुशियों से भरे रिश्तेन और एक मन मोह लेने वाला कथानक भी है, जो बैकग्राउंड में बेहद खूबसूरती से चलता है। 'ज़िद्दी दिल माने ना' का निर्माण सनशाइन प्रोडक्श न्स  के द्वारा किया गया है। सोनी के सब के कार्यक्रमों में शामिल किये गये इस नये शो का लक्ष्यन इस शो के किरदारों एवं कहानी के जरिये दर्शकों का मनोरंजन करना एवं उन्हेंत प्रेरित करना है। इस शो में विजय कश्याप, गुलफाम हुसैन जैसे कई बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदारों को निभा रहे हैं।  

प्रतिक्रिया : 

श्री नीरज व्याहस, बिजनेस हेड-सोनी सब 

''सोनी सब में खुशियां हमारे लिये सबसे ज्याेदा मायने रखती हैं और इसी मूल भावना के साथ और भी रिफ्रेशिंग, यूथफुल और दिल को छू लेने वाली कहानियों को पेश करने के लिये हम उत्सुैक हैं। 'ज़िद्दी दिल माने ना' में छह कैडेट्स की कहानी दिखाई गई है, जो एक बेस कैम्प  में अपना प्यासर, जिंदगी और जीवन का उद्देश्यन पाते हैं। इस शो का कॉन्सेहप्टै और कहानी बहुत ही स्फू र्तिदायक और अनूठी है। इसे सोनी सब के ब्रांड बिलीफ और कंटेंट प्रॉपजीशन के साथ बहुत अच्छीन तरह से मिलाया गया है। हम इस शो के साथ ढेर सारा साहस, ताजगी और भरपूर मनोरंजन लेकर आ रहे हैं। मुझे उम्मीहद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।'' 

देखिये 'ज़िद्दी दिल माने ना', 30 अगस्ती से, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR


Recommended News

Related News