इन्होंने किया ऐलान, जल्द बनेंगी ''जॉली एलएलबी 3''

2/22/2017 11:08:26 PM

मुंबई: जॉली एलएलबी और जॉली एलएलबी 2 के कंटेट को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स ने भी काफी पसंद किया। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जॉली एलएलबी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इसमें अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी, अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला नजर आ रहे हैं। 

जॉली एलएलबी 2 सौ करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है और ये अक्षय की पांचवीं फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। इस मौके पर अक्षय ने ऐलान कर दिया है कि वो इसका सीक्वल भी जरूर बनाएंगे। 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद प्रेस से बात करते हुए अक्षय से जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देने के लिए फॉक्स स्टार के सीईओ विजय सिंह को आगे कर दिया। विजय सिंह ने इसका जवाब देने में देर नहीं की कि हां इस फिल्म का सीक्वल यानी जॉली एलएलबी 3 भी बनाने की तैयारी है।

एक फिल्म के सक्सेसफुल हो जाने के बाद वो एक फ्रेंचाइज बन जाती है और फिर उसे बेचना प्रडयूसर्स के लिए ज्यादा मुश्किल नहीं होता। गोलमाल सीरीज की फिल्म की चौथी फिल्म शूटिंग के लिए तैयार है। जैसे ही विजय सिंह ने इसका जवाब दिया, अक्षय की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अक्षय ने अपना हाथ उठाकर इसकी खुशी भी जाहिर कर दी। अक्षय ने इससे पहले वन्स अपऑन ए टाइम मुंबई की सीक्वल में काम किया था।

ये सीक्ववल अक्षय ने अजय देवगन से छीना था। लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई जिसके बाद फिल्म की निर्माता एकता कपूर से उनकी बिगड़ गई। एकता ने इस फिल्म के डूबने के लिए अक्षय को जिम्मेदार बताया तो अक्षय ने बॉल प्रडयूसर्स के पाले में ये कहते हुए फेंक दी कि किसी फिल्म के फ्लॉप या हिट के लिए सिर्फ एक्टर ही जिम्मेदार नहीं होता। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट कर आएगा।