8 साल से बड़े ब्रेक के लिए स्ट्रगल कर रही जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर, बोली- पापा ने मेरे लिए कभी किसी से सिफारिश नहीं की

5/31/2021 4:53:25 PM

मुंबई. कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर ने बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाया है। जॉनी लीवर ने कई फिल्मों में काम किया है। जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया, लेकिन एक्टर की बेटी जेमी लीवर 8 साल से काम  की तलाश कर रही है। मगर जेमी को मौका ही नहीं मिला। हाल ही में जेमी ने अपने स्ट्रगल की कहानी बयान की है।

PunjabKesari
जेमी ने एक इंटरव्यू में कहा- अब तक अपने स्टार पापा की मदद नहीं ली है और अपने दम पर ही कुछ करना चाहती हैं। उनके पापा जॉनी लीवर ने आज तक न तो उनके लिए किसी से सिफारिश ही और न ही किसी को फोन किया। मैंने खुद भी कभी पापा से नहीं कहा कि वह उनके लिए किसी को फोन करके काम दिलवाएं।

PunjabKesari
जेमी ने आगे कहा- पापा ने अपने काम को ऑफिस की ड्यूटी की तरह मानते हैं। उन्होंने परिवार और बच्चों की परवरिश एक आम इंसान की तरह की। पापा ने कभी महसूस ही नहीं होने दिया कि वह एक सिलेब्रिटी के बच्चे हैं। कॉलेज लाइफ में जब तक कोई मुझसे आकर नहीं कहता था, तब तक लगता ही नहीं था कि पापा इतने बड़े स्टार हैं। मुझे एक दोस्त से पता चला कि कॉमेडियन एक्टर्स मेरे पापा को पूजते हैं उनके लिए जॉनी लीवर भगवान समान हैं।

PunjabKesari
इसके अलावा जेमी ने कहा- सच कहूं पापा ने कभी अपने फेम की लत हमें लगने दी ही नहीं। मुझे जितने भी प्रोजेक्ट मिले हैं, वो मेरे काम की वजह से ही मिले हैं। कहीं कोई वीडियो वायरल हो गया, तो लोग मुझसे कॉन्टैक्ट किया करते थे। फरहाद सामजी हाउसफुल 4 के लिए मुझे कॉल करते हुए कहा था कि तुम्हारा वीडियो किसी ने मुझे फॉरवर्ड किया है और मैं तुम्हारे साथ काम करना चाहता हूं। मुझे फिल्में ऐसे ही मिलती हैं और इसका गर्व भी है कि किसी के सिफारिश नहीं बल्कि अपने दम पर करियर बना रही हूं। मैं इसे अपनी स्ट्रगल स्टोरी ही कहूंगी कि देर ही सही लेकिन लोग मेरे काम को पहचान रहे हैं। मैं इससे संतुष्ट भी हूं,बहुत लोगों का करियर आठ साल में खत्म हो जाता है। मैं अब भी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हूं। बता दें जेमी फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' और 'हाउसफुल 4' में नजर आ चुकी है। इसके अलावा जेमी कई शोज भी होस्ट कर चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News