ट्रोलः निधन पर स्टाइलिश अंदाज में दिलीप कुमार के घर पहुंचे जॉनी लीवर और शाहरुख, यूजर्स बोले ''सांत्वना देने आए हैं या पार्टी में?

7/8/2021 3:46:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का लंबी बीमारी के बाद बुधवार की सुबह निधन हो गया। वह 98 वर्ष के थे। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई। यह दुखद समाचार सुनते ही नेता और अभिनेता लोग उनके घर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। वहीं इस मुश्किल घड़ी में सायरा बानो को दिलासा देने पहुंचे एक्टर शाहरुख खान और जॉनी लीवर अपने पहरावे और स्टाइल को लेकर ट्रोल हो गए। उनकी तस्वीरें और वीडियोज पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


दरअसल, कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर जब दिवंगत को उनके घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे तो वह कैमरे के सामने हंसते हुए और मीडिया को हाय करते नजर आए, लेकिन लोगों को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनका ये वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

इस वीडियो पर लोगों ने जॉनी को ट्रोल करते हुए लिखा- स्माइल क्यों कर रहे हैं? एक ने लिखा - क्या वह किसी खुशी वाले मौके पर जा रहे हैं? अन्य य़ूजर ने लिखा- एक लीजेंड चला गया और ये स्माइल कर रहे हैं।  

 

PunjabKesari


वहीं सुपरस्टार शाहरुख खान दिलीप कुमार के घर सनग्लासेस लगाए दिवंगत को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इस दुखद समय में किंग खान सफेद टी-शर्ट, जींस और सनग्लासेस पहने हुए सायरा बानो के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

घर के अंदर सनग्लासेस पहने स्टाइल से बैठ शाहरुख को देख यूजर्स भड़क गए और उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। एक यूजर ने लिखा, 'अंतिम संस्कार में सनग्लासेस पहनना? बॉलीवुड फेक है'।

PunjabKesari

 

दूसरे ने लिखा, 'मास्क पहनना चाहिए था, वो नहीं पहना, शेड्स पहने हुए हैं वो भी घर के अंदर, ये लोग साइंस से परे हैं'। 

PunjabKesari


अन्य ने ट्रोल करते हुए लिखा, 'सांत्वना देने आए हैं या पार्टी में? सनग्लासेस तक नहीं हटाए'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News