राहुल गांधी की ''भारत जोड़ो'' यात्रा समर्थन में आए हॉलीवुड स्टार जॉन क्यूसैक, बोले-''हर जगह फासीवाद विरोधियों

9/25/2022 8:26:11 AM

मुंबई: अब विदेशी सेलेब्स भी भारत के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं।जॉन सीना से लेकर मिया खलीफा तक, कई सेलेब्स हमारे देश के मुद्दों पर रिएक्ट कर चुके हैं। हमने देखा था कि बीते साल किसान आंदोलन का हाॅलीवुड की कई हस्तियों ने खुलकर समर्थन किया था।

ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। दरअसल, इस समय  राहुल गांधी ''भारत जोड़ो'' यात्रा निकाल रहे हैं। इस मुहिम पर एक हॉलीवुड जॉन क्यूसेक ने रिएक्ट किया है।  उन्होंने राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट किया है।

जॉन क्यूसेक ने ट्वीट कर लिखा-'भारतीय संसद के सदस्य राहुल गांधी केरल से कश्मीर की यात्रा कर रहे हैं।' सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने गांधी के अभियान का समर्थन करने के लिए जब उन्हें धन्यवाद दिया तो एक्टर ने कहा-' हां हर जगह सभी फासीवाद विरोधियों को मेरा समर्थन है।'

बता दें कि जॉन क्यूसेक 'सेरेंडिपिटी', 'हाई फिडेलिटी', 'कॉन एअर' और '2012' जैसी लोकप्रिय फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं। वह वैश्विक महत्व के कई मुद्दों पर सोशल मीडिया पर मुखर रहते हैं। याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब जॉन ने इंडिया के किसी मुद्दे पर अपनी बात रखी हो। इससे पहले अभिनेता ने नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध करने वालों और किसान आंदोलन का भी समर्थन किया था।

 

 

Content Writer

Smita Sharma