पत्नी प्रिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे जाॅन, रोमांटिक तस्वीरें आईं सामने

10/10/2018 3:18:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जाॅन अब्राहम की इन दिनों कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी  पत्नी प्रिया रुंचाल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, जाॅन अपने काम से वक्त निकालकर पत्नी प्रिया रुंचाल के साथ घूमने गए थे।

PunjabKesari

 

वहां दोनों ने यादगार लम्हें बिताए। इस दौरान की तस्वीरें प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रिया ने लिखा-‘टेक मी बैक’। उनके इस कैप्शन से हम अंदाज लगा सकते हैं कि प्रिया को वो यादगार लम्हें कितने याद आ रहे हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें कि प्रिया एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं। जॉन अब्राहम ने बिपाशा बसु से ब्रेकअप के बाद प्रिया से 2004 में शादी कर ली थी। पहले खबकें आी थीं कि इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है, लेकिन कभी भी इन दोनों ने इस पर खुल कर बात नहीं की। एक स्टार की वाइफ होने के बावजूद भी  प्रिया लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाॅन इन दिनों फिल्म 'बाटला हाउस' की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म दिल्ली के चर्चित ‘बाटला हाउस एनकाउंटर’ पर आधारित है, जिसे आधिकारिक तौर पर ‘ऑपरेशन बाटला हाउस’ के नाम से जाना जाता है।

PunjabKesari

इस घटना में 19 सितम्बर 2008 को दिल्ली के जामिया नगर में स्थित बाटला हाउस में इंडियन मुजाहेदीन के आतंकवादियों के खिलाफ पुलिस कार्यवाही की गई थी। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News