जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ''परमाणु'' का नया पोस्टर, एक्ट्रैस के साथ दिखे सेना की वर्दी में

4/25/2018 3:48:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' 25 मई को रिलीज हो रही है। इससे पहले 6 बार फिल्म की तरीख बदली जा चुकी है।  हाल ही में फिल्म में मुख्य भूमिका  में नजर आने वाले जॉन ने फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा-'न्यूक्लियर स्टेट बनने की राह बहुत मुश्किल है। ठीक वैसे ही जैसे इतिहास रचना आसान नहीं होता। 

इस पोस्टर में जॉन अब्राहम और डायना पैंटी सेना की वर्दी पहने हुए नजर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ फिल्म के और किरदार भी नजर आ रहे हैं। खबरों के अनुसार पिछले कुछ दिनों में जॉन और प्रेरणा के बीच विवाद देखने को मिले जिसका असर फिल्म की रिलीज डेट पर भी पड़ा। 

ये था पूरा मामला 

सबसे पहले प्रेरणा ने जॉन पर आरोप लगाया था कि 'फिल्म की प्रॉफिट का 50 फीसदी हिस्सा लेने के बाद एैग्रीमेंट कैंसिल किया है। इस तरह से बीच में एैग्रीमेंट तोड़ना गैर कानूनी है। इसके बाद जॉन और उनके प्रोडक्शन हाउस ने प्रेरणा और क्रिअर्ज के खिलाफ पुलिस में तीन शिकायत दर्ज करवाई थीं। रिपोर्ट में धोखाधड़ी, मानहानि और विश्वास घात करने का आरोप लगाया था। इसमें कहा गया था कि क्रिअर्ज की कंपनी लगातार तय हुई रकम 35 करोड़ रुपए देने में देरी कर रही थी। प्रेरणा और उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने पेमेंट नहीं किया तो जॉन ने उनसे किनारा कर लिया। 

बता दें कि जॉन और प्रेरणा के इस विवाद की वजह से ही फिल्म 'परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरन' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई थी जो अब 25 मई को रिलीज होगी। 
 

Punjab Kesari