बर्थडे से पहले जॉन अब्राहम का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, सभी पोस्ट्स हुईं डिलीट

12/14/2021 5:01:50 PM

मुंबई. एक्टर जॉन अब्राहम बीते दिनों फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' को लेकर चर्चा में बने हुए थे, जो 26 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। अब जॉन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट से अचानक सारी पोस्ट्स डिलीट कर दी गई हैं। फैंस इससे ये कयास लगा रहे हैं कि जॉन ने ये सारी पोस्ट्स खुद डिलीट की हैं या उनके अकाउंट को हैक कर लिया गया है।

PunjabKesari
जॉन का 3 दिन बाद 17 दिसंबर को बर्थडे है। ऐसे में अचानक उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से सारी पोस्ट डिलीट हो जाने पर फैंस काफी हैरान हैं। माना जा रहा है कि जॉन का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है। हालांकि अभी तक जॉन ने इस बारे में कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं की है। कुछ रिपोर्ट्स में ये अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि जॉन के अकाउंट से सारी पोस्ट्स डिलीट होना एक प्रमोशनल स्ट्रैटिजी भी हो सकती है। एक्टर की अगली फिल्म 'अटैक' रिलीज होने वाली है और पोस्ट्स डिलीट करके वह यह जताना चाहते हैं कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर हैकर्स ने अटैक किया गया है। लेकिन जब तक जॉन की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आती कुछ कहा नहीं जा सकता।

PunjabKesari
काम की बात करें तो जॉन बहुत जल्द फिल्म 'अटैक' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म 'पठान' में भी दिखाई देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News