इस वजह से डरे जॉन अब्राहम, ''परमाणु'' की रिलीज डेट को बढ़ाया आगे

10/4/2017 8:59:57 PM

मुंबईः अभिनेता जॉन अब्राहम और डायना पेंटी स्टारर की आने वाली फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' 8 दिसंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब 8 दिसंबर को निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावती' के साथ धावा बोल दिया है। 

 

दरअसल 'पद्मावती' अब 8 दिसंबर को सिनेमाघरों रिलीज़ होगी। ऐसे में जॉन 'पद्मावती' के साथ टक्कर लेते या फिर आपसी टकराव से होने वाले नुकसान से बचने के लिए अपनी डेट बदल लें। यहां जॉन ने समझदारी से अपनी डेट को आगे बढ़ा कर 23 फरवरी 2018 कर दिया है। जॉन अब्राहम के इस कदम से इशारा मिल जाता है कि वे अपनी फिल्म की सेफ लैंडिंग चाहते हैं और उसे किसी मुकाबले में फंसा नहीं चाहते हैं।

 

जॉन ने कहा है, "कई फिल्में बनती हैं जो सिर्फ मनोरंजन के लिए होती हैं और कुछ फिल्में देश के लिए जरूरी हैं। मेरा मानना है कि 'परमाणु' ऐसी फिल्म है, जो आधुनिक भारत के लिए महत्वपूर्ण है। हमें इस फिल्म को सही समय पर रिलीज करने की जरूरत है। और अब मैं सिर्फ अभिनेता नहीं, बल्कि एक निर्माता भी हूं। मुझे लगता है कि बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन भी फिल्म कारोबार का अहम पहलू है। अब मुझे लगता है कि हमारे पास फिल्म रिलीज की अच्छी तारीख है।"