अब कोरोना पीड़ितो की मदद के लिए आगे आए जॉन अब्राहम, NGO के हवाले किए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स

4/30/2021 3:21:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। आए दिन कोरोना मरीजों और इस महामारी से होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। कई लोग आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण मर रहे हैं तो कई अस्पतालों में इलाज न पूरा होने के चलते अपनी जान गंवा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रेटीज लोगों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। अब तक कई स्टार्स कोरोना पेशेंट्स की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। वहीं अब एक्टर जॉन अब्राहम ने भी देश के लोगों की मदद का फैसला किया है। फैंस उनके इस फैसले  की खूब सराहना कर रहे हैं।

PunjabKesari


जॉन ने 30 अप्रैल से अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स स्वयंसेवी संस्थाओं के हवाले कर दिए हैं, जो कोरोना पीड़ितों की मदद की अपीलों को एम्प्लीफाई करेंगी और संबंधित लोगों और संस्थानों तक पहुंचाएंगी। 


जॉन अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा हुआ है- 'हमारा देश एक बेहद ख़राब दौर से गुज़र रहा है। हर गुज़रते मिनट के साथ, ऐसे लोग बढ़ रहे हैं, जिन्हें ऑक्सीजन, आईसीयू बेड, वैक्सीन या कभी-कभी खाने की ज़रूरत होती है। हालांकि, इस मुश्किल वक़्त में लोग एक-दूसरे को सपोर्ट करने के लिए साथ भी आ रहे हैं। आज से मैं अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हमारी सहयोगी स्वयंसेवी संस्थाओं के हवाले कर रहा हूं और मेरे अकाउंट्स पर सिर्फ़ वही कंटेंट पोस्ट किया जाएगा, जो पीड़ित और संसाधनों को जोड़ेगा। यह इस संकट से उबरने के लिए हमारी मानवता के प्रसार करने का दौर है। आइए, कुछ भी करके साथ-साथ इस लड़ाई को जीतें।'

PunjabKesari


जॉन का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
बता दें अब तक बॉलीवुड से सोनू सूद, अजय देवगन, उर्वशी रौतेला और सुनील शेट्टी जैसे स्टार्स कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News