कभी बिपाशा संग बनाते थे 'जिस्म' जैसी फिल्में, ब्रेकअप के बाद हुए देशभक्त

12/17/2019 1:40:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम बॉय कहलाते हैं, बल्कि लड़कियां भी इनकी हद से परे दीवानी रहती हैं। फिल्मों में भी एक्टर के किरदार को खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं एक्टर बिपाशा संग अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। बता दें जॉन आज अपना 47 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो चलिए ऐसे में जानते हैं जॉन की लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...

जॉन अब्राहम ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और फिर कुछ समय बाद फिल्मों में डेब्यू किया। एक्टर ने साल 2003 में फिल्म 'जिस्म' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। 'जिस्म' में बिपाशा बासु के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट रही। फिल्म में एक-साथ काम करने का बाद दोनों में नजदीकियां काफी बढ़ने लगीं, जिसको लेकर दोनों चर्चा में रहने लगे। 


एक समय ऐसा था जब कई इंवेट्स और पार्टीज में बिपाशा और जॉन को एक साथ देखा जाता था। इतना ही नहीं, दोनों एक-दूसरे का बर्थडे भी धूमधाम से सेलिब्रेट करते थे। अक्सर दोनों एक-दूसरे के घर पर ही पार्टियां होस्ट करते थे।


बता दें दोनों ने 9 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे। लेकिन दोनों की लाइफ में पता नही ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने एक-दूसरे से दूरियां बना लीं।

बिपाशा से अलग होने के बाद जॉन एनआरआई प्रिया रुंचाल के संपर्क में आए और दोनों ने चुप-चाप शादी करवा ली। प्रिया के साथ शादी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं, जो कि एक अफवाह जैसा लगता था। लेकिन जॉन ने ट्वीट कर खुद लोगों के यह स्पष्ट कर दिया कि दोनों ने शादी कर ली है और उनका बिपाशा के साथ रिश्ता खत्म हो गया है। 


काम की बात करें तो जॉन बिपाशा के साथ कई फिल्मों में काम किया है, फिल्म में दोनों के किरदार को खूब पापूलेरिटी मिली है। बिपाशा से ब्रेकअप के बाद अब जॉन देश भक्ति की फिल्मों को ज्यादा प्राथमिक्ता देते हैं, जिसमें से एक है मदरास कैफे, सत्यमेव ज्यते, परमाणु। जल्द ही जॉन मिलाप जावेरी की फिल्म 'राख' में नजर आएंगे। फिल्म इसी महीने 30 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्टर फिल्म मुंबई 'सागा', 'सत्यमेव ज्यते 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Smita Sharma