शादी में पति संग सोफी टर्नर का लिपलाॅक,अनदेखी तस्वीरों में जेठानी संग मस्ती करती दिखी 'देसी गर्ल'

5/3/2021 3:34:58 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ और सिंगर  जो जोनस ने हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर से शादी की थी। कपल ने लॉस वेगास के एक चैपल में करीबी लोगों के बीच शादी रचाई थी। हाल ही में इस कपल की शादी कोो 2 साल हुए है।

PunjabKesari

शादी के दो साल पूरे होने पर सोफी ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में जो और सोफी बेहद खुश दिखाए दे रहे हैं। शादी से पहले कपल ने पूल पार्टी की। इस पार्टी में सोफी ने देवरानी प्रियंका चोपड़ा और दोस्तों संग जमकर धमाल मचाया।

PunjabKesari

एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं। इस तस्वीर में प्रियंका और सोफी बाथरोब मे भागती नजर आ रही हैं। ये एक बेहद रैंडम तस्वीर हैं जिसमें देवरानी जेठानी हंसती खिलखिलाती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

शादी की बात करें तो इश दौरान कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। एक तस्वीर में कपल लिपलाॅख करता दिख रहा है।  एक तस्वीर में सोफी फूलों का गुलदस्ता लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है।

PunjabKesari

बता दें कि सोफी और जो के घर बीते साल किलकारी गूंजी है। कपल एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स हैं, जिसका नाम उन्होंने विला रखा है। बेटी के जन्म के बाद से लेकर अब तक कपल ने उनकी लाडली की झलक नहीं दिखाई है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News