नाइट आउट करते दिखे प्रियंका के जेठ-जेठानी, हाथों में हाथ डाल यूं दिए पोज

5/13/2019 6:16:07 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। तस्वीरों में अक्सर इस कपल की स्पैशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है। एक बार फिर सोफी और जो जोनस कैलिफोर्निया में नाइट आउट के दौरान स्पॉट किया गया।

शादी के बाद इन दिनों ये कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहा है। हाल ही में जो और सोफी को स्पॉट किया गया। इस दौरान जो यैलो चैक शर्ट के साथ ब्राउन जैकेट और पैंट पहने में बेहद कूल और हैंडसम दिख रहे हैं।

वहीं, सोफी व्हाइट टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस और ब्लैक जैकेट पहने हुए बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

हल्की-हल्की बारिश में सोफी और जो हाथों में हाथ डाले हुए छाते के नीचे दिख रहे हैं। पैपराजी पर नजर पड़ते ही दोनों ने स्टाइलिश अंदाज में तस्वीरें खिचवाईं। 

बता दें कि प्रियंका के जेठ जो जोनस ने 1 मई को अचानक सोफी टर्नर के साथ शादी कर ली। जो और सोफी की अचानक हुई शादी हालांकि, कई लोगों के लिए एक सरप्राइज की तरह थी। यह शादी बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड के बाद हुई जिसे डिप्लो के इंस्टाग्राम लाइव फीड पर दिखाया गया।

वैसे तो जो और सोफी ने हमेशा अपने रिश्ते को काफी सीक्रेट रखा लेकिन अक्सर जो और सोफी को एक साथ देखा जाता था।

जो और सोफी ने अक्टूबर 2017 में इंगेजमेंट अनाउंस करके अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था। फैंस के साथ-साथ परिवारवालों को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार था। हालांकि अब ये इंतजार खत्म हो चुका है। 

Neha