जो बाइडन ने की चीनी राष्ट्रपति की तारीफ तो गुस्साईं कंगना, बोलीं 'ये अमेरिका के राष्ट्रपति हैं या ची

2/18/2021 3:07:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अब अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की बातचीत में कूद पड़ी हैं। वार्ता में बाइडन ने राष्ट्रपति की तारीफ की। जिस पर कंगना ने ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस के ये ट्वीट्स खूब वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari


दरअसल, हाल ही में जो बाइडन ने चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग से बातचीत की। उन्होंने अमेरिकी लोगों की सुरक्षा, समृद्धि, स्वास्थ्य और जीवन के तरीके की रक्षा करने के साथ-साथ स्वतंत्र और मुक्त भारत-प्रशांत क्षेत्र को संरक्षित करने की अपनी प्राथमिकताओं को लेकर आश्वस्त किया। साथ ही चीनी राष्ट्रपति की तारीफ भी की। 

 

लेकिन शायद कंगना को जो और शी की वार्ता अच्छी नहीं लगी। उन्होंने ट्वीट के जरिए अमेरिकी राष्ट्रपति पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'देखिए ये चीन के आज्ञाकारी पालतू जानवर किस तरह से पूंछ हिला रहे हैं, विनम्रता दिखा रहे हैं। वह अमेरिका के राष्ट्रपति हैं या चीन के राजदूत ? आज मुझे आपके अमेरिकी होने पर शर्म आती है। चीन दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति बन रही है, क्योंकि आपने इसे एक शीर्ष स्थान दिया था।'

 

 

उन्होंने आगे लिखा, 'एक नेता को एक क्रूर, तेज आवाज वाला होना चाहिए। विशेष रूप से भारत जैसी सभ्यता के लिए, जिसने अपने इतिहास से सबक नहीं लिया है। यह महत्वपूर्ण है कि अमेरिका में जो कुछ हुआ है, उससे हम सीखते हैं कि भ्रमित, धूमिल भटकाव वाले युवाओं ने अपने राष्ट्र को चीन को बेच दिया। अगर आपको लगता है मैं अमेरिका की राजनीति में दिलचस्पी रखती हूं तो ऐसा नहीं है। '

मामूल हो, इससे पहले भी कंगना अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर चर्चा में आ चुकी है। किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने आंदोलनकारियों पर जमकर निशाने साधे हैं और इस मामले में हॉलीवुड हस्तियों की एंट्री पर भी एक्ट्रेस ने खूब निंदा की थी।

 


 


Content Writer

suman prajapati


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static