जीशु सेनगुप्ता ने फ़िल्म ''दुर्गामती'' में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा, बताई वजह

12/1/2020 6:53:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आगामी थ्रिलर 'दुर्गामती' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हो गया है और तभी से खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जिशु सेनगुप्ता फिल्म में एसीपी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे और अब, उन्होंने अपने किरदार के लिए हामी भरने पर दृष्टिकोण साझा किया है।

जीशु सेनगुप्ता ने बताया,"यह एक अलग भूमिका है जिसे मैंने अब तक हिंदी में नहीं किया है और यह एक बहुत ही मजबूत चरित्र है और इस किरदार के बारे में कुछ अलग है जिसने मुझे इस फिल्म की तरफ़ आकर्षित किया।" अभय सिंह के किरदार से जुड़े अपने दृष्टिकोण के बारे में अभिनेता आगे कहते हैं, "मैं एक बहुत ही स्पॉनटेनियस अभिनेता हूं। मैं खुद सेट पर रिहर्सल कर के नहीं जाता हूं। एक अभिनेता के रूप में, मुझे मेरे निर्देशक पर विश्वास है और एक चरित्र का निर्माण करने का मेरा अपना खुद का तरीका है जिसे मैं निर्देशक के साथ डिसकस करता हूं।

इस मामले में, अशोक जी ने कहा कि आपने जो भी सोचा है, उसे वैसे ही करें जैसे आप करना चाहते हैं। अशोक जी ने मुझे वह स्वतंत्रता प्रदान की है और अशोक सर के साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा है। जब एक निर्देशक आपको उस तरीके की स्वतंत्रता देता है, जिसे आप अपने अंदाज में व्यक्त करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा लगता है। "

फिल्म में भूमी पेडनेकर, अरशद वारसी, जीशु सेनगुप्ता और माही गिल की शानदार स्टारकास्ट है। फिल्म का निर्देशन जी अशोक ने किया है। दुर्गामती एक रोमांचकारी, डरावनी सवारी है जो एक निर्दोष सरकारी अधिकारी की कहानी बताती है जिसे शक्तिशाली ताकतों से जुड़ी एक बड़ी साजिश का शिकार बनाया जाता है।

फिल्म टी-सीरीज़ और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है और यह अबून्दन्तिया एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म है। बॉलीवुड थ्रिलर का निर्माण विक्रम मल्होत्रा द्वारा किया गया है, जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज़ बैनर के साथ-साथ अक्षय कुमार द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर के तहत प्रस्तुत किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News