सावधान इंडिया के सेट पर जिमी शेरगिल ने की ऐसी हरकत, मेकर्स को आया गुस्सा

7/9/2018 2:13:53 AM

जालंधरः पंजाबी आैर हिंदी सिनेमा में अपने नाम के झंडे गाड़ने वाले जिमी शेरगिल की आज हर जगह अपनी अलग पहचान है। इनके चाहने वाले लाखाें फैंस हैं। ताे चलिए आज हम आपकाे बताते हैं जिमी शेरगिल के जीवन से जुड़ी खास बाताें के बारे में। टीवी के पॉपुलर क्राइम शो 'सावधान इंडिया' नए सीजन के साथ वापसी कर रहा है। दर्शकों के बीच यह शो काफी पॉपुलर है। इस शो को अलग-अलग समय पर अलग-अलग एक्टर होस्ट करते रहे हैं। इसी दाैरान इस शाे के लिए मेकर्स ने जिमी शेरगिल को कास्ट किया। इससे पहले यह शो सुशांत सिंह होस्ट करते आ रहे थे। जिमी शेरगिल ने शो के कुछ शो होस्ट किए और फिर उन्हें निकाल दिया गया। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, जिमी ने शुरुआती शो शूट कर लिए थे, लेकिन बाद में मेकर्स को एहसास हुआ कि उनके साथ काम करना आसान नहीं है। जिमी सेट पर स्टार वाला एटिट्यूड दिखाते थे। जो प्रोडक्शन हाउस को रास नहीं आ रहा था। कुछ एपिसोड के बाद ही जिमी ने फीस बढ़ाने की मांग की। जिमी का तर्क था कि टीवी में टाइम और एनर्जी दोनों ज्यादा लगती है। जिमी की इस मांग पर मेकर्स नाराज हो गए।

उन्होंने जिमी को पुराने होस्ट सुशांत से रिप्लेस कर दिया है। सुशांत ने खुद इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, 'यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है। करीब 6 साल तक मैंने इसे होस्ट किया है। मुझे खुशी है कि एक बार फिर मैं इसे होस्ट करने के लिए चुना गया हूं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News