मौत से कुछ दिन पहले प्रेग्नेंट थी Jiah Khan, सूरज पंचोली ने किया था शादी का वादा फिर...

4/28/2023 4:01:44 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जिया खान सुसाइड केस में आज 28 अप्रैल को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने अपना अंतिम फैसला सुनाया। जिया खान आत्महत्या मामले में आरोपी सूरज पंचोली को कोर्ट ने बरी कर दिया है। सूरज पर जिया को खुदखुशी करने के लिए उकसाने का आरोप था। वहीं एक समय ऐसा भी था जब दोनों का प्यार परवान चढ़ा हुआ था। 

 

ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात
फेसबुक के जरिए दोनों की पहली बार बातचीत हुई और फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए। सूरज उस वक्त जिया की लाइफ में आए जब जिया की फिल्में फ्लॉप चल रही थी। उस वक्त वह अपने डूबते करियर को लेकर काफी परेशान थीं। ऐसे में सूरज के रूप में उन्हें सहारा मिल गया। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर एक समय आया जब दोनों ने जिंदगी भर साथ रहने का फैसला किया। 

 

जी हां, एक इंटरव्यू में जिया की मां ने खुलासा किया था सूरज ने जिया को शादी के लिए प्रपोज किया था और इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। हालांकि, जिया की मां को दोनों का यह रिश्ता पसंद नहीं था। 

 

सुसाइड से पहले जिया थीं प्रेगनेंट
कहा तो यह भी जाता है कि इस रिलेशनशिप में जिया खान प्रेगनेंट भी हुईं थी। जी हां, रिपोर्ट्स के अनुसार, मौत से कुछ महीने पहले जिया प्रेगनेंट थी। जब इसकी जानकारी सूरज को हुई तो उन्होंने अबॉर्शन की सलाह दी और जिया को गायनेकोलॉजिस्ट के पास ले गए। यहां जिया को कुछ मेडिसिन दिए गए। लेकिन दवा लेने के बाद जिया को काफी तेज ब्लीडिंग होने लगी और उन्होंने घबराकर सूरज को फोन किया। 

 

बता दें कि जब 3 जून 2013 को अचानक जिया खान की मौत की खबर सामने आया तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई। जिया ने अपने जुहू अपार्टमेंट में सुसाइड किया था। वहीं उनकी मौत के बाद उनके कमरे में 6 पेज का लंबा सुसाइड नोट भी पाया गया, जो उनके बॉयफ्रेंड बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के नाम पर था। इस नोट में जिया ने अपने औप सूरज के बिगड़ते रिश्ते के बारे में लिखा था।  

Content Editor

Sonali Sinha