मां के बाद अब सूरज पंचोली के पीछे पड़ी जिया खान की बहन, बोलीं 'तुम पिता के पैसों और पॉलिटिकल ताकतों

8/24/2020 3:33:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में लगातार आरोपों में घिर रहे सूरज पंचोली ने भले ही तंग आकर इंस्टाग्राम से विदा ले ली हो, लेकिन इसके बावजूद भी वो लोगों के निशानों से बच नहीं पा रहे। बीते दिनों सूरज पंचोली ने सुशांत केस में सीबीआई जांच के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई थी और कहा था कि सच्चाई की जीत होती है। इसके बाद जिया खान की मां ने उनकी खूब क्लास लगाई थी। वहीं अब जब एक्टर ने ट्रोलिंग से बचते हुए इंस्टाग्राम से दूरी बना ली है तो अब जिया खान की बहन ने उनकी फटकार लगाई है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर अपने लिए नफरत और नेगेटिव कॉमेंट्स से परेशान सूरज पंचोली ने आखिरकार इंस्टाग्राम से विदाई ले ली, लेकिन जिया खान की बहन यहां भी उन्हें बख्शने के मूड में नहीं दिख रहीं।

 

जिया खान की बहन ने सूरज पंचोली के इंस्टाग्राम से दूरी बनाने के फैसले पर माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट के जरिए अपना रिऐक्शन दिया है। फाइट 4 जिया ने लिखा,  'मुझे सांस लेने की जरूरत है: सूरज पंचोली- तो तुमने उसकी सांसें क्यों ली। आज तुम अपने पिता के पैसों और पॉलिटिकल ताकतों के पीछे छिपे हो। धुआं काफी ज्यादा है यानी आग जरूर लगी है!' 

 

PunjabKesari


बता दें सूरज पंचोली ने इंस्टाग्रम से दूरी बनाते हुए एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'फिर मिलते हैं इंस्टाग्राम। अब उस दिन मिलूंगा, जब दुनिया बेहतर होगी। मुझे सांस लेने की जरूरत है। दम घुट रहा है।'
ये भी बता दे कुछ दिनों पहले सुशांत, दिशा सालियान और सूरज पंचोली की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें कहा गया था कि वो दिशा के दोस्त थे। इतना ही नहीं सूरज को सुशांत और दिशा सालियान के सुसाइड के बीच आरोपी बताया जा रहा था। जिसके बाद उन्होंने खुलकर अपने निर्दोष होने की बात सबके सामने रखी। 

 
 
 



 
 
 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News