सुशांत केस में CBI जांच पर सूरज पंचोली का रिएक्शन देख भड़की जिया खान की मां बोलीं ''हर अपराधी यही कहता है''

8/21/2020 10:58:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी। इस खबर के बाद आरोपों में घिर रहे सूरज पंचोली ने इस फैसले का दिल खोल के स्वागत किया और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतीक्रिया भी दी। लेकिन जिया खान की मां को सूरज पंचोली की ये प्रतीक्रिया से कुछ नाराजगी दिखी और उन्हें खरी खोटी सुना डाली। 

PunjabKesari


सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया पर लिखा था 'सत्य की जीत होती है।'

PunjabKesari

बस फिर क्या, सूरज का ये पोस्ट देख जिया की मां भड़क उठी और एक वीडियो शेयर कर सूरज पंचोली पर निशाना साधा।  उन्होंने कहा सूरज पंचोली सोशल मीडिया पर लिखते हैं कि सत्य की जीत होगी, ये बात तो हर अपराधी कहता है। उन्हें तो अपने किए अपराध का भी पछतावा नहीं होता। जिया केस में तो तब सच्चाई सामने नहीं आई जब सीबीआई ने सूरज से पूछताछ की, लेकिन वहीं सीबीआई की चार्जशीट में कहा गया था कि वो झूठ बोल रहा था और कई तथ्य छुपा रहा था।

PunjabKesari


बता दें सुशांत केस में सीबीआई जांच की मंजूरी के बाद जिया खान के मां की भी आस की किरण जाग उठी है। जिया की मां राबिया खान पिछले कई सालों से सूरज पंचोली पर बेटी का आरोप लगाती आई है, वहीं सूरज पंचोली खुद को निर्दोष बताते हैं।

PunjabKesari

ये सिलसिला पिछले कई सालों से जारी है। बता दें जिया खान ने साल 2013 में सुसाइड कर लिया था, लेकिन अब तक उनके दोषी का पता नहीं चल पाया है।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News