''झूमे जो पठान'' भी निकला इस गाने का कॉपी? लोगों ने Video शेयर कर किया दावा

12/23/2022 12:29:31 PM

नई दिल्ली। शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। पहले तो फिल्म के पहले गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) में दीपिका ने केसरी रंग की बिकनी को लेकर जमकर बहस हुई। वहीं अब फिल्म के दूसरे गाना 'झूमे जो पठान' (song Jhoome Jo Pathaan) पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। जबसे यह गाना रिलीज हुआ है, सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। 

 

सोशल मीडिया पर कई लोग दावा कर रहे हैं कि यह कॉपी है। जी हां, 'झूमे जो पठान' के रिलीज होते ही सुखविंदर सिंह का एक पुराना गाना तेजी से वायरल होने लगा है। दावा किया जा रहा है कि पठान के म्यूजिक कंपोजर विशाल-शेखर ने सुखविंदर सिंह के गाने की धून चोरी की है। सोशल मीडिया पर दोनों गानों का कोलाज वीडियो बनाकर दोनों में समानताएं दिखाया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रहा है। अब ऐसे में यूजर्स फिल्म के मेकर्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

बता दें कि 'झूमे जो पठान' अरिजीत सिंह ने गाया है। वहीं इस पार्टी सॉन्ग में दीपिका और शाहरुख की केमेस्ट्री देखने लायक है। वहीं पठान 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच पिछले लंबे समय से बज बना हुआ है। फैंस शाहरुख को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रॉहम भी अहम किरदार में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News