रेस्तरां से बाहर फोन पर बिजी दिखीं जाह्नवी, मीडिया से बचते हुए आईं नजर

5/27/2018 5:51:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही फिल्म की प्रमोशन में बिजी होने वाली है, लेकिन फिल्म से पहले ही जाह्नवी की पॉपुलेरिटी बढ़ गई है।

हाल ही में जाह्नवी मुंबई के जुहू में स्पॉट हुईं। इस दौरान वह ग्रे कलर के टॉप के साथ ब्लू जींस पहने हुए काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आईं। तस्वीरों में जाह्नवी फोन पर बात करते हुए और मीडिया से बचते हुए नजर आईं। 

बता दें कि फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी की जल्द ही पहली फिल्म 'धड़क' रिलीज होगी। इसमें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। जाह्नवी अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चल रही हैं। वे अपना गेटअप और व्यवहार मां जैसा ही अपनाने की कोशिश करती हैं।
 

वह अपने फोन पर किसी से बात करती नज़र आई। उन्होंने मीडिया से बचने की पूरी कोशिश की, लेकिन उनकी ये तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं।

बता दें कि वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी की जल्द ही पहली फिल्म 'धड़क' रिलीज होगी। इसमें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। जाह्नवी अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चल रही हैं। वे अपना गेटअप और व्यवहार मां जैसा ही अपनाने की कोशिश करती हैं।

 

 

Punjab Kesari