जिम के बाहर शाॅर्ट ड्रेस में जाह्नवी, ट्रेनर संग ''धड़क गर्ल'' की दिखी स्पेशल बाॅन्डिंग

8/17/2019 9:33:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने फैशन को लेकर हमेसा से ही सुर्खियों में रहती हैं। फिर बात उनके रेड कार्पेट लुक की करें या एयरपोर्ट लुक की, अपने फैंस का दिल वह जीत ही लेती हैं। फैशन के साथ-साथ वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं।

वह कभी जिम मिस नहीं करती। सबसे ज्यादा चर्चा उनके जिम लुक की रहती है। सोशल मीडिया पर लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को करीब से फॉलो करती हैं। सोशल मीडिया पर अमूमन हर दिन जाह्नवी का जिम लुक वायरल होता रहता है।

उनकी तस्वीरें कैद करने के लिए पैपराजी भी हर दिन उनके जिम के बाहर मौजूद रहते हैं। जाह्नवी का लेटेस्ट जिम लुक की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह हमेशा की तरह कहर ढा रही हैं।

इन तस्वीरों में उनके साथ जिम ट्रेनर नम्रता परोहित भी हैं। अपने इस लुक में जाह्नवी पोल्का डॉट सी ग्रीन कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं।

जाह्नवी ने कोई मेकअप नहीं किया हुआ और बालों को ओपन किया हुआ है। जिम के बाहर जाह्नवी ने ट्रेनर संग खूब पोज दिए।


तस्वीरों में धड़क गर्ल की ट्रेनर के साथ जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस जाह्नवी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तो जाह्नवी इन दिनों वह 'कारगिल गर्ल' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक है।

इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। जाह्नवी कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 के सीक्वल में भी नजर आएंगी।

 

Smita Sharma