राजस्थानी लुक में जाह्नवी कपूर ने करवाया रॉयल फोटोशूट, लहंगा पहन दुल्हन की तरह सजकर धड़काया फैंस का दिल

4/23/2022 1:31:42 PM

मुंबई. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में जाह्नवी ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।


लुक की बात करें तो जाह्नवी अलग-अलग राजस्थानी आउटफिट में नजर आ रही है। कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस मैरून लहंगे में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

वहीं कुछ तस्वीरों में जाह्नवी पिंक कलर के लहंगे में दिखाई दे रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने डायमंड जूलरी पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है।

अन्य तस्वीरों में जाह्नवी पिंक लहंगे में नजर आ रही है। इस पर व्हाइट एम्ब्रॉयडरी की हुई है। एक्ट्रेस सिर पर मैचिंग दुपट्टा लिया हुआ है। एक्ट्रेस शर्माते हुए बैठी हुई दिखाई दे रही है और पीछे ऐतिहासिक इमारत नजर आर ही है।

जाह्नवी हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


काम की बात करें तो जान्हवी बहुत जल्द फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'बवाल' और 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएगी। 

Content Writer

Parminder Kaur