श्रीदेवी की अधूरी रह गई यह ख्वाहिश, जाह्न्वी को रहेगा इस बात का अफसोस

2/26/2018 1:32:50 PM

मुंबई: श्रीदेवी के अचानक मौत के बाद हर तरफ शोक की लहर है। शनिवार रात करीब 11 बजे दुबई के फाइव स्टार होटल में अभिनेत्री श्रीदेवी की दिल की गति रोकने से मौत हुई। खबर के मुताबिक वह होटल के बाथरूम में गिर पड़ीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनकी बड़ी बेटी जाह्न्वी अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी होने की वजह से शादी में नहीं जा सकी थीं। इसी वजह से वे आखिरी वक्त में अपनी मां के साथ भी नहीं रहीं। जाह्न्वी को भी अपने भाई अर्जुन की तरह लाइफटाइम एक बात का अफसोस रहेगा कि उनकी मां डेब्यू फिल्म में उनके साथ नहीं रहेंगी। 

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्न्वी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर दिखाई देंगे। ये फिल्म सुपरहिट मराठी मूवी 'सैराट' की हिंदी रीमेक है।


धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही ये फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होगी। 21 साल की जाह्न्वी ने अपनी पहली फिल्म भी मम्मी की ओर से ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद ही साइन की थी। श्रीदेवी ही अपनी बेटी को लॉन्च करने के लिए पूरी तैयारियां कर रही थीं, जाह्न्वी के डेब्यू में कोई कसर बाकी ना रह जाए इस बात का वे पूरा ख्याल रख रही थीं। लेकिन बेटी की फिल्म की रिलीज से करीब 4 महीने पहले ही वे दुनिया से चली गईं। मौत की वजह से उनकी यह ख्वाहिश अधूरी रह गई।