‘तख्त' को लेकर जाह्नवी कपूर का खुलासा, फिल्म के लिए एक साल से सीख रही हैं कत्थक और उर्दू

1/4/2020 1:22:55 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनेों अपनी आने वाली फिल्म ‘तख्त' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। जाह्नवी  को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह अपनी फिल्म के लिए कत्थक और उर्दू सीख रही हैं। जैसे कि आपको हम पहले भी अपनी खबरों के जरिए बता चुकें हैं कि करण जौहर मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त' बना रहे हैं। फिल्म में जाह्नवी की भी अहम भूमिका है।
PunjabKesari
जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने जब से इस फिल्म को साइन किया है तभी से उर्दू भाषा और कत्थक की क्लास लेना शुरू कर दिया है। उन्हें हमेशा से ही पुराने जमाने की कहानियों में दिलचस्पी रही है। उन्होंने कहा कि वे आज के मॉडर्न किरदारों नहीं बल्कि पीरियड ड्रामा के किरदारों को ज्यादा अच्छे से समझ सकती हैं। 
PunjabKesari
जाह्नवी ने कहा, ‘‘इसकी पूरी तरह से तैयारी जल्द ही शुरू होगी। लेकिन मैंने जब यह फिल्म साइन की थी तभी कत्थक और उर्दू सीखना शुरू कर दिया था। मुझे पता था कि हमें इस फिल्म को एक साल बाद शूट करना है, लेकिन मुझे इसमें बहुत दिलचस्पी रही है। जाह्नवी से छोटी उम्र में रिस्क लेने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें पीरियड ड्रामा फिल्में पसंद हैं। जाह्नवी ने कहा कि उन्हें लगता है कि किसी भी मॉडर्न किरदार के मुकाबले वे ‘तख्त' के किरदार को बेहतर निभा पाएंगी।
PunjabKesari
जाह्नवी ने कहा, ‘‘मुझे पुरानी फिल्में देखना पसंद है। मुगल-ए-आजम, पाकीजा, उमराव जान मैं इस फिल्मों की दीवानी हूं और इनसे ज्यादा जुड़ा महसूस करती हूं।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News