जिम वियर में जाह्ववी का किलर फिगर, वर्कआउट सेशन के बाद दिखीं फ्रेश

12/18/2019 10:57:19 AM

मुंबई: इंडस्ट्री की खूबसूरत और फैशनेबल एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कुछ ही समय में लोगों के दिल में खास जगह बना ली है। जान्हवी अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर जानी जाती हैं। 'धड़क' से डेब्यू करने के बाद जाह्नवी के फैशन स्टेंटमेंट में भी काफी बदलाव आया है।

रेड कार्पेट से लेकर इवेंट्स और रेग्युलर आउटफिट्स में दिखने वाली जाह्नवी किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। फैशन के साथ-साथ जाह्नवी को एक फिटनेस फ्रीक के रूप में भी जाना जाता है।

उन्हें अक्सर वर्कआउट सेशन या पिलेट्स क्लासेस के बाद स्पाॅट किया जाता है। बीती शाम ही एक्ट्रेस को बांद्रा के जिम के बाहर देखा गया।

इस दौरान जाह्नवी ब्लैक जैकेट और स्किनफिट जैगिंग में बेहद बोल्ड दिखीं। तस्वीरों में वह अपना किलर फिगर फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। नो मेकअप लुक में भी 'धड़क गर्ल' काफी खूबसूरत लग रही है।

जिम के बाहर जाह्नवी ने मीडिया को मुस्कुराते हुए पोज दिए। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

जाह्नवी के काम की बात करें तो वह इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ लक्ष्य हैं। इसके अलावा जाह्नवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' में नजर आएंगी।

इस फिल्म में उनके साथ अंगद बेदी, पंकज त्रिपाठी समेत कई स्टार्स हैं। इन फिल्मों के अलावा जाह्नवी करण जौहर की मल्टी स्टार फिल्म 'तख्त' और राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा' में भी नजर आएंगी। 

Smita Sharma