रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के घर से लाखों के गहने चोरी, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

3/20/2023 12:41:46 PM

मुंबई. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से जुड़ी हाल ही में एक खबर सामने आई है। ऐश्वर्या के घर से 60 तोले सोना चोरी हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या ने टेयनमपेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में एक्ट्रेस ने बताया कि लॉकर में हीरे और सोने के गहने गायब हैं, जिनकी कीमत 3.60 लाख रुपये है। 

PunjabKesari
एश्वर्या रजनीकांत ने बताया कि चेन्नई स्थित उनके घर से हीरे और सोने के गहने चोरी हो गए है। चोरी हुए गहनों मे डायमंड सेट, पुरानी सोने की ज्वैलहरी, नवरत्न सेट, हार और चुड़ियां शामिल हैं। आखिरी बार एश्वर्या ने अपनी बहन की शादी में पहना था, जिसके बाद उन्होंने ज्वैलरी को लॉकर में रख दिया था। जब उन्होंने लॉकर ऑपरेट किया तो उसमें से ज्वैलरी गायब थी। ऐश्वर्या ने घर का काम करने वाले 3 लोगों पर चोरी का शक जताया है। 

PunjabKesari
एश्वर्या ने यह भी बताया कि 2019 में जब बहन की शादी हो गई तो ज्वैलरी लॉकर को तीन जगह शिफ्ट किया गया। अगस्त 2021 तक लॉकर को सेंट मैरी रोड अपार्टमेंट में रखा गया था। इसके बाद सीआईटी कॉलोनी में शिफ्ट कर दिया गया। एश्वर्या यहां एक्टर धनुष के साथ रहती थीं। 9 अप्रैल 2022 में लॉकर को रजनीकांत के पोइस गार्डन स्थित आवास में शिफ्ट कर दिया गया था। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News