बोल्ड लुक्स के साथ Instagram पर वापिस लौटीं Jennifer Winget, देखिए एक्ट्रेस की किलर अदाएं

3/30/2023 5:21:02 PM

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहीं है। एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से वह इंस्टाग्राम से गायब थीं। एक्ट्रेस ने धमाकेदार अंदाज में वापसी की है और उनके कमबैक से फैंस बेहद खुश हैं। एक्ट्रेस के किलर लुक देख आप उनके कायल हो जाएंगे।

PunjabKesari

जेनिफर विंगेट ने 30 मार्च 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया हैं। ब्लू-रेड प्रिंटेड लहंगे में जेनिफर का अंदाज देखने लायक है। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ अपनी आंखों का जादू चलाया है। इंडो वेस्टर्न लुक में भी जेनिफर कमाल की लग रहीं हैं।

PunjabKesari

जेनिफर का हाई-नेक स्वेटर और बूट्स के साथ साड़ी लुक भी कमाल का है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को डबल लेयर्स ज्वेलरी और एक चोकर से पूरा किया है। एक जगह एक्ट्रेस को टाइगर प्रिंट और रेड कलर की ड्रेस में कातिल अदाएं बिखेरते हुए देखा जा सकता है। जेनिफर के सभी लुक्स एक से बढ़कर एक हैं। उनका इस अंदाज में कमबैक देख फैंस भी बहुत खुश हो रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जेनिफर ने कैप्शन में लिखा है, “टेस्ट कर रही हूं। क्या ये चीज ऑन है? ग्रिड के बाहर से ग्रिड के अंदर तक, लंबे समय तक रेडियो साइलेंस के लिए मुझे माफ करना, लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं मैं फेस मैगजीन की टीम के साथ बिजी थी। मैं ग्राम (इंस्टाग्राम) पर वापस आ गई हूं। मुझे बताइए कि आप इन लुक्स के बारे में क्या सोचते हैं।” 

PunjabKesari

बता दें कि एक्ट्रेस ने आखिरी बार 20 फरवरी 2023 को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News