बीच किनारे रेत पर लेट जेनिफर ने दिए कातिलाना पोज,हसीना की हाॅटनेस ने बदला मौसम का मिजाज

6/26/2022 2:20:38 PM

मुंबई: जेनिफर विंगेट अक्सर ही अपने बोल्ड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं। हाल ही में जेनिफर विंगेट  के इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस बात से जेनिफर बहुत खुश हैं। उन्होंने इस खुशी को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। जेनिफर ने अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीरें शेयर करके फैंस को स्पेशल ट्रीट दी है। शेयर की तस्वीरों में जेनिफर बीच किनारे नजर आ रही हैं। जेनिफर ने बिकिनी में अपनी तीन बोल्ड फोटोज शेयर की।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो येलो कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। शाॅर्ट हेयर, शेड्स जेनिफर के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस बिकिनी लुक में जेनिफर  टोन्ड बाॅडी तो फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इसके अलावा इस लुक में उनका पीठ पर बना टैटू भी दिख रहा है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में जेनिफर कैमरे की तरफ पीठ किए नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में उनका चेहरा दिख रहा है। आखिरी तस्वीर में जेनिफर रेत में लेट कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने रेत पर 13 मिलियन लिखा है। इन तस्वीरों के साथ जेनिफर ने लिखा-13 मिलियन की ताकत के साथ भविष्य की तलाश और गिनती। इस सबके जरिए मेरी पीठ थपथपाने के लिए…शुक्रिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

मोस्ट गॉर्जियस एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनो 'कोड एम' वेब सीरीज के चलते चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज में जेनिफर के रोल और उनकी दमदार एक्टिंग की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।  जेनिफर ने सरस्वतीचंद्र, बेहद 2, तेरी मेरी लव स्टोरीज, दिल मिल गए, कहीं तो होगा, क्या होगा निम्मो का, कार्तिका, कोई दिल में है, कुसुम और शाका लाका बूम बूम टीवी पर उनके कुछ सबसे फेमस शोज हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News