जेनिफर विंगेट ने गिराई हुस्न की बिजलियां, Latest फोटोशूट देख मर-मिटेंगे आप

5/9/2019 11:50:45 AM

मुंबई: एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। भले ही जेनिफर इन दिनों टीवी से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

हाल ही में एक बार फिर उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में वो ऑरेंज कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत और बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में वो बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज दे रही हैं। फोटोशूट में वो हुस्न की बिजलियां गिराती दिख रही हैं। तस्वीरों में उनके हुस्न के जलवा देख आप मदहोश हो जाएंगे। तस्वीरों में जेनिफर का स्टाइल काफी इंप्रेसिव है। वहीं, उनकी आखें कमाल की लग रही हैं।

बता दें कि जेनिफर को '50 सबसे अधिक सेक्सी एशियाई महिलाओं' की सूची में शामिल किया गया था। जेनिफर ने 'दिल मिल गए', 'सरस्वतीचंद्र', 'बेहद' और 'बेपनाह' जैसे टीवी शो के जरिए लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुकी हैं। जेनिफर बेहद खूबसूरत और बोल्ड हैं, आजकल की लड़कियां भी उनके लुक और स्टाइल को कॉपी करती हैं। जेनिफर बहुत जल्द माया बन कर 'बेहद 2' के जरिए टीवी पर वापसी करने वाली हैं।

 

 

Neha