गोवा में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं जेनिफर विंगेट, हाई स्लिट ड्रेस में नजर आया स्टाइलिश लुक

10/16/2020 2:05:04 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के कारण सभी लोगों को कई महीनों तक अपने घरों में कैद होकर रहना पड़ा। एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का भी हाल आम लोगों से जुदा नहीं रहा।घूमने-फिरने की शौकिन जेनिफर को भी कई महीने अपने घर में बंद रहकर ही गुजारने पड़े। लेकिन अनलाॅक होते ही  'बेहद' स्टार जेनिफर अपनी पसंदीदा लोकेशन गोवा के लिए रवाना हो गई है।

PunjabKesari

गोवा में जेनिफर काफी मस्ती कर रही है। वहां के बीच पर एक्ट्रेस रिलैक्स कर रही हैं। हाल ही में जेनिफर ने गोवा से अपनी एक नई तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की हाई स्लिट ड्रेस में बोल्ड दिख रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में जेनिफर क्लब कार में बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "रेडी टु टू ऑफ।" इसके अलावा जेनिफर ने एक और तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

इस तस्वीर में वह व्हाइट टाॅप और पिंक स्कर्ट में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में जेनिफर के पैर पर बना टैटू फैंस को अपनी तरफ खींच रहा है। 

PunjabKesari

जेनिफर सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में से एक जेन‍िफर के इंस्टाग्राम पर 9.5 मिल‍ियन फॉलोअर हैं। काम की बात करें तो जेनिफर को आखिरी बार सोनी चैनल के सीरियल 'बेहद' में देखा गया था।दर्शकों के बीच ये शो काफी लोकप्रिय है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev


Recommended News

Related News