जेनिफर विंगेट के लेटेस्ट फोटोशूट ने मचाया तहलका, एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देख हर कोई हुआ दीवाना

6/19/2021 6:20:15 PM

मुंबई: सीरियल 'बेहद' में माया का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट  अक्सर अपने फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचाती हैं। बीते दिनों अपने देसी अवतार से लोगों का दिल जीत चुकी जेनिफर ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जेनिफर  की अदाओं और खूबसूरती के साथ-साथ उनकी स्टाइल और स्वैग के भी दीवाने हो गए हैं।

लुक की बात करें तो जेनिफर ब्लू प्रिंटिड डीपनेक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग पैंट और कोट में बोल्ड नजर आ रही हैं। डीपनेक क्राॅप टाॅप में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। सटबल मेकअप,ब्राउन लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। जेनिफर कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जेनिफर ने 12 साल की उम्र में फिल्म 'राजा को रानी से प्यार हो गया' से एक्टिंग की शुरुआत की थी। इस फिल्म में मनीषा कोईराला और अरविंद स्वामी थे। इसके बाद वह ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन स्टारर 'कुछ ना कहो' में नजर आईं।

जेनिफर विंगेट ने 2004 में एकता कपूर के शो 'कार्तिका' से टीवी पर डेब्यू किया। इसके बाद जेनिफर विंगेट 'कसौटी जिंदगी की' 'दिल मिल गए', 'सरस्वतीचंद्र', 'बेपनाह' और 'बेहद' जैसे टीवी सीरियलों में नजर आईं।

Content Writer

Smita Sharma