40 कॉस्मेटिक सर्जरी..किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए माॅडल ने उड़ाए 5 करोड़, हुआ ऐसा हाल तो पुराने लुक के लिए तड़पने लगी हसीना

7/12/2022 1:40:13 PM

लंदन: स्टार्स के लिए लोगों के पागलपन से तो हर कोई वाकिफ है।अपने पसंदीदा स्टार्स की एक झलक पाने के लिए ये लोग बेताब रहते हैं। इतना ही नहीं कई बार उसकी जीवनशैली को फॉलो भी करते हैं बहुत से लोग अपनी पसंद के कलाकार की तरह ही कपड़े पहनते हैं।

उनके जैसा हेयरस्टाइल रखता है। लेकिन कुछ लोग इस हद को पार कर देते हैं और फिर उनको मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका (USA) में रहने वाली मॉडल जेनिफर पेंपलोना के साथ हुआ।

दरअसल, जेनिफर पेंपलोना ने मॉडल किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए अपने चेहरे की सर्जरी करा ली।

जेनिफर पेंपलोना ने सर्जरी के लिए करोंड़ों रुपए खर्च कर दिए। 

अब पहले जैसे लुक के लिए रो रही है माॅडल

इतना सबकुछ करने के बाद जेनिफर पेंपलोना का चेहरा किम कार्दशियन जैसा हो गया था लेकिन अब वह अपना पहला जैसा लुक पाने के लिए रो रही हैं। जेनिफर पेंपलोना किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए खुद की करीब 40 कॉस्मेटिक सर्जरी करवाईं।

ये सब करने में किम जेनिफर पेंपलोना के चार करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च हो गए। अब जेनिफर पेंपलोना अपना पुराना चेहरा वापस पाना चाहती हैं।हाल ही में जेनिफर पेंपलोना ने एक और सर्जरी कराई है, जिसमें करीब 80 लाख रुपए का खर्च आया है। जेनिफर पेंपलोना को उम्मीद है कि वो अब पहले जैसी दिखने लगेंगी।
 

Content Writer

Smita Sharma