40 कॉस्मेटिक सर्जरी..किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए माॅडल ने उड़ाए 5 करोड़, हुआ ऐसा हाल तो पुराने लुक के लिए तड़पने लगी हसीना

7/12/2022 1:40:13 PM

लंदन: स्टार्स के लिए लोगों के पागलपन से तो हर कोई वाकिफ है।अपने पसंदीदा स्टार्स की एक झलक पाने के लिए ये लोग बेताब रहते हैं। इतना ही नहीं कई बार उसकी जीवनशैली को फॉलो भी करते हैं बहुत से लोग अपनी पसंद के कलाकार की तरह ही कपड़े पहनते हैं।

PunjabKesari

उनके जैसा हेयरस्टाइल रखता है। लेकिन कुछ लोग इस हद को पार कर देते हैं और फिर उनको मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका (USA) में रहने वाली मॉडल जेनिफर पेंपलोना के साथ हुआ।

PunjabKesari

दरअसल, जेनिफर पेंपलोना ने मॉडल किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए अपने चेहरे की सर्जरी करा ली।

PunjabKesari

जेनिफर पेंपलोना ने सर्जरी के लिए करोंड़ों रुपए खर्च कर दिए। 

PunjabKesari

अब पहले जैसे लुक के लिए रो रही है माॅडल

इतना सबकुछ करने के बाद जेनिफर पेंपलोना का चेहरा किम कार्दशियन जैसा हो गया था लेकिन अब वह अपना पहला जैसा लुक पाने के लिए रो रही हैं। जेनिफर पेंपलोना किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए खुद की करीब 40 कॉस्मेटिक सर्जरी करवाईं।

PunjabKesari

ये सब करने में किम जेनिफर पेंपलोना के चार करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च हो गए। अब जेनिफर पेंपलोना अपना पुराना चेहरा वापस पाना चाहती हैं।हाल ही में जेनिफर पेंपलोना ने एक और सर्जरी कराई है, जिसमें करीब 80 लाख रुपए का खर्च आया है। जेनिफर पेंपलोना को उम्मीद है कि वो अब पहले जैसी दिखने लगेंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News