लाल लिपस्टिक, लाल शेड्स और मैचिंग आउटफिट..जेनिफर ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, एक्ट्रेस के रेड लुक के दीवाने हुए लोग

12/7/2022 1:51:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने रेड लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह रेड ब्लेजर के साथ मैचिंग ट्रैक पेंट में बेहद स्टाइलिश लग रही है। इसके साथ उन्होंने रेड कलर के शूज पेयर किए हैं।

PunjabKesari

 

हाई बन, चेहरे पर लाल चश्मा और रेड लिपस्टिक से लुक को कंप्लीट किए लोपेज का लुक देखते ही बन रहा है। खास बात ये कि एक्ट्रेस ने रेड लुक के साथ रेड कलर का ही पर्स कैरी किया है।

PunjabKesari

 

फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को खूब लाइक कर रहे हैं। इन तस्वीरों में जेनिफर क्रिस्मस ट्री के पास खड़े होकर तो कभी कातिलाना अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जेनिफर ने कैप्शन में लिखा-It’s beginning to look a lot like Christmas 

PunjabKesari

 

बता दें जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक संग जुलाई में सीक्रेट मैरिज की थी। इसके बाद कपल ने अगस्त में जॉर्जिया में एक दूजे संग दूसरी बार शादी रचाई। कपल की शादी प्लांटेशन-स्टाइल एस्टेट में खूब धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई रही थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News