एयरपोर्ट पर मंगेतर संग लिपलॉक करती दिखीं जेनिफर, 49 की उम्र में चौथी बार करेंगी शादी

6/2/2019 5:34:45 PM

लंदन: हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और अमेरिकन पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज ने बीते दिनों अमेरिका के पूर्व दिग्गज बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्ज संग सगाई की। जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था। हाल ही में 49 वर्षीय जेनिफर को मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज के साथ मियामी एयरपोर्ट पर देखा गया। 

एयरपोर्ट पर कपल ने बिना शर्म किए एक दूसरे के साथ लिपलॉक किया। कोजी होने के बाद जेनिफर और एलेक्स ने अलग-अलग विमानों में कदम रखा था। वहीं, अब उनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

इस दौरान जेनिफर ने उड़ान के लिए अपने लुक को कैजुअल रखा। वह व्हाइट स्वेटर के साथ व्हाइट पैंट पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इस कैजुअल आउटफिट के साथ ब्लैक शेड्स और हाई बन हसीना के लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।

वहीं, एलेक्स ग्रे हूडी के साथ लोअर में काफी कूल लग रहे हैं। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त और रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि इन दिनों जेनिफर अपनी अपकमिंग फिल्म 'हसलर्स' के लिए अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। इस फिल्म में वो विदेशी नर्तकी का किरदार निभाती नजर आएंगी। वो बाकि फिल्मों के अलावा इस फिल्म में बेहतर एक्टिंग और किरदार में दिखाई देंगी। 

बता दें कि रोड्रिग्ज और जेनिफर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जहां, जेनिफर 49 साल की हैं वहीं, रोड्रिग्ज की उम्र 43 साल के हैं। जेनिफर भले ही रोड्रिग्ज बड़ी हैं, लेकिन दोनों में अक्सर जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

3 शादियां कर चुके हैं जेनिफर-रोड्रिग्ज 

जेनिफर और रोड्रिग्ज के लिए प्यार और शादी कोई नई बात नहीं है। अमेरिकन सिंगर ने पहली शादी 1997 में की जो एक साल चली। इसके बाद 2001 में शादी की जो 2 साल चली। तीसरी शादी 2004 में की और 2014 में तलाक ले लिया। जेनिफर के दो बच्चें हैं। रोड्रिग्ज ने 2002 में शादी की और 2008 में तलाक लिया। उनके भी दो बच्चें हैं। वहीं, रोड्रिग्ज केट हडसन, कैमरून डियाज, टोरी विल्सन और एनी से भी अफेयर कर चुके हैं।

 

Neha