दूसरी सगाई के बाद एक-दूसरे में खोए जेनिफर-बेन, सिटी में सरेआम रोमांस करता दिखा कपल

4/16/2022 2:05:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ब्रेकअप के बाद दूसरी बार बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक संग सगाई के बाद एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने 20 साल बाद एक बार फिर बेन एफ्लेक सगाई कर ली है। इसी बीच बीते गुरूवार कपल को पब्लिकली रोमांस करते स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जेनिफर-बेन गाड़ी से बाहर निकलते ही एक दूसरे में खो जाते हैं। एक्ट्रेस अपने मंगेतर को बाहों में भरकर खूब प्यार लुटाती नजर आती हैं।

PunjabKesari

 

गाड़ी के बाहर कभी कपल एक दूसरे को लिप-किस करता नजर आता है तो कभी हग करता दिखाई देता है। दोनों की इन रोमांटिक तस्वीरों को देख फैंस क्लीन बोल्ड हो रहे हैं।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सूत्र ने दावा किया कि जेनिफर बेन संग दूसरी बार सगाई के बाद बेहद खुश हैं। वह खुशी एक्ट्रेस के चेहरे पर भी साफ नजर आती है।

 

PunjabKesari

 

17 साल पहले टूटा था जेनिफर और बेन का रिश्ता
 
जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का साल 2004 में रिश्ता टूटा था। दोनों ने 2002 से 2004 एक दूसरे को डेट किया था और सगाई भी की थी। हालांकि बाद में जेनिफर लोपेज का एफ्लेक संग ब्रेकअप हो गया था। हालांकि अब दूसरी बार फिर एक्ट्रेस बेन संग सगाई को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि जेनिफर लोपेज ने अब तक तीन शादियां की हैं और उनके दो बच्चे हैं।

 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News