18 साल बाद पहली पब्लिक अपीयरेंस:रेड कारपेट पर बेन एफ्लेक संग कोजी हुईं जेनिफर, Lip Kiss करते की तस्वीरें वायरल

9/11/2021 1:22:12 PM

लंदन: शुक्रवार रात Venice Film Festival 2021 का आयोजन किया गया। इस इवेंट में कई हाॅलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। लेकिन जिस ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वह थी हाॅलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज। हमेशा की तरह जेनिफर ने अपने लुक से तो चर्चाएं बटौरी पर लेकिन उससे ज्यादा उनका बेन एफ्लेक संग आना खबरों में छा गया।

PunjabKesari

जेनिफर 18 सालों के साथ एक बार फिर बेन एफ्लेक ने वेनिस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर वापसी।  बेन अपनी फिल्म The Last Duel के प्रीमियर के लिए रेड कारपेट पर उतरे और उनके साथ उनकी लेडी लव जेनिफर थी।

PunjabKesari

इस दौरान 52 साल की जेनिफर लोपेज व्हाइट गाउन में बोल्ड दिखी। Georges Hobeika Couture के इस गाउन की बात करें तो इसमें थाई हाई स्लिट, रफ्ल्ड स्कर्ट और हीरो से सजी नैकलाइन थी। इस गाउन के साथ जेनिफर ने सिल्वर ज्वेलरी पहनी थी।

PunjabKesari

वहीं बेन एफ्लेक टक्सीडो में कमाल लग रहे थे। रेड कार्पेट पर कपल का कोजी अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

वॉक करने से एक दिन पहले ही बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज हाथों में हाथ डाले वेनिस फिल्म फेस्टिवल पहुंचे थे। कपल के लिप किस करती तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि  रिश्ते में दोबारा आने के बाद यह जेनिफर और बेन की पहली बड़ी अपीयरेंस है। इससे पहले तक दोनों ने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा हुआ था।पिछले महीने अपने बर्थडे पर जेनिफर ने एक्टर संग तस्वीरें शेयर की थी। 

PunjabKesari

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का साल 2004 में टूटा था। दोनों 2002 से 2004 एक दूसरे को डेट किया था और सगाई भी की थी। जेनिफर लोपेज का एलेक्स संग ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद उन्हें बेन एफ्लेक के साथ नजर आईं। बता दें कि जेनिफर लोपेज ने अब तक तीन शादियां की हैं और उनके दो बच्चे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News