रिपोर्टः तलाक की अफवाहों के बीच जेनिफर-बेन बेच रहे अपना 60 मिलियन डॉलर का घर, किराए के मकान में शिफ्ट हुईं एक्ट्रेस!

6/9/2024 5:16:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक पिछले कई दिनों से अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, अलग होने की खबरों पर दोनों की ओर से कई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। वहीं कई बार उन्हें एक साथ स्पॉट होते भी देखा जा चुका है। इन सब खबरों के बीच हाल ही में पता चला है कि जेनिफर और बेन अपना 60 मिलियन डॉलर का घर बेच रहे हैं। इस खबर ने ऐसे में दोनों के अलग होने की अटकलों को और मजबूत कर दिया है।  तो आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है।

 

8 जून को TMZ के आर्टिकल के मुताबिक, शोबिज मीडिया आउटलेट ने बेन और जेनिफर के करीबी सोर्स से मिली जानकारी के बाद कहा कि दोनों अपने साझा घर को बेचने के लिए एजेंसी के रियाल्टार सैंटियागो अराना के साथ सीधे संपर्क में हैं। तकरीबन एक साल पहले बेन और जेनिफर ने कथित तौर पर 60 मिलियन डॉलर से ज्यादा कीमत चुकाकर इस आलीशान घर को खरीदा था।

 

दो साल पहले तक बेन और एफ्लेक घर की तलाश कर रहे थे। तकरीबन 80 से भी ज्यादा प्रॉपर्टी देखने के बाद उन्हें बेवर्ली हिल्स वाला घर मिला था और अब इनके घर को बेचने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, इन सब खबरों पर अभी तक बेन और जेनिफर का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। तलाक और घर बेचने की खबरों के बीच दोनों को कई बार  बच्चों के इवेंट्स में एकसाथ देखा गया है। वहीं, बीते दिनों उन्हें रोमांटिक अंदाज में भी देखा गया था।


वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जेनिफर लोपेज ब्रेंटवुड में किराये के मकान में शिफ्ट हो गई है। सूत्रों का यह भी दावा है कि एक्ट्रेस फिर से एक नए घर की तलाश में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News