बड़ी-बड़ी आंखें...गोलू मोलू-सा चेहरा...मम्मी संग आउटिंग पर निकले जेह,कार की खिड़की से झांकते नन्हें नवाब की तस्वीरों ने खींचा सबका ध्यान

4/17/2022 1:07:06 PM

मुंबई: पटौदी बर्द्रस यानि  तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान बाॅलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टार किड्स हैं। सोशल मीडिया पर अक्सरकरीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटों की तस्वीरें छाईं रहती हैं। तैमूर और जहांगीर की तस्वीरें आते ही इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में करीना के छोटे लाडले की तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में जेह अपनी मां करीना के साथ नजर आ रहे हैं। वह मम्मी संग कार राइड पर निकले हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं करीना का गोलू-मोलू बेटा जेह कार की खिड़की से बाहर तांक-झांकी करता नजर आया।

PunjabKesari

करीना ने उन्हें ठीक से बैठाने की कोशिश भी लेकिन जेह मम्मी की गोद में उछलता-कूदता दिखा। जेह अली खान 14 महीने के हैं लेकिन चीजों को समझने लगे है। मीडिया को देख जेह अपनी आंखें बड़ी -बड़ी करते हुए अजीब सा चेहरा बना रहे हैं। फैंस करीना और जेह की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि जेह के जन्म के बाद करीना ने लंबे समय तक अपने बेटे का चेहरे किसी को नहीं दिखाया था। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात तक का खुलासा नहीं किया था कि उन्होंने लाडले का नाम क्या रखा है।

PunjabKesari

करीब 6-7 महीने बाद उन्होंने अपनी बुक के जरिए बेटे का नाम बताया था। उनकी बुक करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल में उन्होंने बेटे का नाम जहांगीर बताया था जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में है। लाल सिंह चड्ढा इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे सूजित सरकार की एक फिल्म में भी काम कर सकती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News