बंगाली सुपरस्टार जीत की एक्शन-एंटरटेनर ''चेंगिज'' हिंदी में रिलीज़ होने के लिए तैयार

3/21/2023 4:14:09 PM

नई दिल्ली। एए फिल्म्स के सहयोग से ज़ीट्ज़  फिल्मवर्क्स प्रस्तुत करते हैं  बंगाली सुपरस्टार जीत द्वारा अभिनीत  एक हाई-ऑक्टेन, हाई-एनर्जी एक्शन एंटरटेनर  फिल्म  'चेंगिज़' । जबकि फिल्म बंगाली बाजारों में अत्यधिक प्रत्याशित है, और अब जीत के हिंदी फैंस के लिए खुशखबरी है कि यह फिल्म अब हिंदी में भी रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

 

'चेंगिज़' हिंदी में रिलीज़ होनेवाली पहली फिल्म है । जबकि दक्षिण की कई फिल्में हिंदी भाषा में रिलीज हो चुकी हैं , हिंदी फिल्म मार्किट में अब बंगाली फिल्म भी अपनी पकड़ बनाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में जीत अहम् भूमिका में नज़र आएंगे उनके अलावा  फिल्म में शताफ फ़िगर, सुष्मिता चटर्जी और रोहित बोस रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं दिखाई देंगे।  फिल्म की कहानी  70 के दशक से लेकर 90 के दशक के मध्य तक कलकत्ता के अंडरवर्ल्ड ताने-बाने के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म सड़कों पर राज करने वाले एक अंडरवर्ल्ड किंगपिन 'चेंगिज़' की यात्रा को कैप्चर और क्रॉनिकल करती है।

 

जीत ने इस फिल्म के लिए खुद को गैंगस्टर अवतार में बखूबी ढाला है और अपने किरदार को वास्तविक रूप दिया है। जीत, गोपाल मदनानी और अमित जुमरानी द्वारा निर्मित, 'चेंगिज़' का निर्देशन राजेश गांगुली ने किया है, जिन्होंने संवाद और पटकथा पर भी काम किया है। नीरज पांडे और राजेश गांगुली की कहानी पर आधारित यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News