प्राइम वीडियो ने Jee Karda के संगीत एल्बम का किया लॉन्च

6/8/2023 2:21:03 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो, भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन प्लेटफार्म ने आज अपने आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़, 'जी करदा' के दिल को छू लेने वाले संगीत एल्बम का अनावरण किया। एल्बम में 07 मूल गाने शामिल हैं जो दर्शकों को उनके अच्छे पुराने दिनों की याद दिलाते हुए पुरानी यादों की सफर पर ले जाएंगे।रुह की छू जाने वाला ये एल्बम सचिन-जिगर द्वारा रचित है और  गीत जिगर सरैया, रश्मीत कौर, आई पी सिंह, मेलो डी और सिमरन चौधरी द्वारा लिखे गए हैं। 'जवानियां' के साथ फ्रेंडशिप  मैशअप का आनंद लें, और अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी में नॉन-स्टॉप 'यार की शादी' पर थिरकने के लिए तैयार हो जाए। एल्बम का हर गाना दर्शकों को उनके बचपन के दोस्तों के साथ बिताए खास पलों की याद दिलाएगा।

 

 

यहाँ एल्बम की ट्रैक सूची दी गई है-
 
1. जी करदा - गायिका: रश्मीत कौर; गीतकार: जिगर सरैया, रश्मीत कौर
 
2. रहन डे - गायक: मेलो डी; गीतकार: जिगर सरैया, मेलो डी
 
3. जवानियां - गायक: मेलो डी, वरुण जैन; गीतकार: जिगर सरैया, मेलो डी
 
4. यार की शादी - गायक: रैपर-मेलो डी, आईपी सिंह; गीतकार: आई पी सिंह, मेलो डी
 
5. अम्मीये - गायिका: सिमरन चौधरी  ; गीतकार: सिमरन चौधरी
 
6. रो लेहन डे - सिंगर: द रिश; गीतकार: जिगर सरैया, मेलो डी
 
7. स्टारडस्ट - सिंगर: रश्मीत कौर, आई पी सिंह, रैपर - मेलो डी; गीतकार: मेलो डी, आईपी सिंह

 
साउंडट्रैक के बारे में बोलते हुए, संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने साझा किया, “हमें जी करदा के लिए संगीत तैयार करने का  अनुभव यादगार रहा है। प्राइम वीडियो के साथ जुड़ना हमेशा खुशी की बात होती है क्योंकि यह कुछ अलग करने में मदद करता है। हमारा प्राथमिक लक्ष्य सीरीज का सार को पकड़ना था, विशेष रूप से दोस्ती पर इसका ध्यान केंद्रित करना। एल्बम के प्रत्येक गीत में एक अनूठा आकर्षण है जो श्रोताओं को एक संगीतमय सफर पर ले जाएगा, जिसमें   मधुर धुनों के साथ दोस्ती के उतार-चढ़ाव शामिल होंगे। हमारा उद्देश्य ऐसी धुनें बनाना था जो पुरानी यादों को जगाए, दर्शकों को उनके बचपन के दोस्तों के साथ बिताए यादगार पलों की याद दिलाए। वरुण जैन, द रिश, रश्मीत कौर, मेलो डी, आईपी सिंह, और सिमरन चौधरी जैसे बहुत प्रतिभाशाली गायकों के एक नए समूह के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया है और इसने एल्बम में एक विशिष्ट आकर्षण जोड़ा है। हम ईमानदारी से आशा करते हैं कि दर्शक संगीत कोबहुत पसंद करेंगे और पूरी तरह से इसका लुफ्त उठाएंगे ।

 

अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, सीरीज अरुणिमा शर्मा, हुसैन दलाल और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित है। जी करदा में तमन्नाह भाटिया, आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका जैसे सात बचपन के दोस्त प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 240+ देशों और क्षेत्रों के प्राइम सदस्य 15 जून से शुरू होने वाली सीरीज को स्ट्रीम करने में सक्षम होंगे।

Content Editor

Sonali Sinha