देश पर चिंता जताते हुए अजय देवगन ने लिखा-किसी झूठे प्रोपेगैंडा में न फंसें, तो पंजाबी सिंगर बोला ''चमचा कहीं का''

2/3/2021 4:04:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत में चल रहे किसान आंदोलन में हॉलीवुड स्टार्स के सपोर्ट के बाद बॉलीवुड स्टार्स भी चौकन्ने हो गए हैं। इस आंदोलन की शुरूआत से ही चुप बैठे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन जैसे स्टार्स ने भी आज अपनी चुप्पी तोड़ दी है। तो वहीं पंजाबी एक्टर जैज धामी ने ट्वीट कर अजय देवगन पर तंज कसा है। 

 

अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा, ''भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी झूठे प्रोपेगैंडा के चक्कर में न फंसें। इस समय हमें एकजुट होने की जरूरत है। बिना किसी अंदरूनी लड़ाई के..."


वहीं पंजाबी सिंगर जैज धामी ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, ''चमचा! तुम्हारे लिए आराम से बैठकर ट्वीट करना कितना आसान है। अपने बुजुर्गों को उस ठंड में एक दिन के लिए भेजना और तब तुम्हें समझ आएगा कि वह किन हालात से गुजर रहे हैं! दुखद यह है कि रिहाना जैसे ग्लोबल स्टार को आप लोगों को जगाना पड़ रहा है। #shameonyoubollywood''


वहीं बता दें रिहाना, ग्रेटा थर्नबर्ग और मिया खलीफा जैसे हॉलीवुड स्टार्स के  किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई हैं।लेकिन अब अजय देवगन और अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए सरकार के पक्ष में ट्वीट किए हैं।

 
 

suman prajapati