रिलीज से पहले विवादों में जयललिता की बायोपिक, स्टे के लिए मद्रास हाईकोर्ट पहुंची भतीजी

11/1/2019 6:28:03 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के एएल विजय की 'थलाइवी' में तमिलनाडु की सीएम जयललिता की भूमिका निभाने की बात हुई है, तबसे फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। जहां कंगना फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जयललिता की भतीजी ने मद्रास हाई कोर्ट से बायोपिक पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने जयललिता के जीवन पर बन रही वेब सीरीज के खिलाफ भी याचिका दायर की है।

PunjabKesari, Jayalalitha Biopic Images

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपा ने बायोपिक और वेब सीरीज़ पर रोक लगाने के लिए मद्रास HC से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उसके डायरेक्टर्स ने उसकी सहमति नहीं ली।

PunjabKesari, Jayalalitha Biopic Images
अपने हलफनामे में, जयललिता की भतीजी ने कहा है कि डायरेक्टर एएल विजय और गौतम मेनन द्वारा उनकी सहमति नहीं मांगी गई। दीपा को लगता है कि फैक्ट्स को गलत तरीके से पेश किया जा सकता था, जो जयललिता की इमेज को नुकसान पहुंच सकता था।

PunjabKesari, Jayalalitha Biopic Images

कहा जा रहा है कि दीपा यह जानना चाहती है कि बायोपिक को सिल्वर स्क्रीन पर पेश करने के लिए दोनों डायरेक्टर्स ने किसी तरह की गारंटी दी है या नहीं। इसके लिए वह कोर्ट का इंटरवीन चाहती है जिससे जयललिता की बनी हुई इमेज को कोई नुकसान ना पहुंचे। 

PunjabKesari, Jayalalitha Biopic Images

इस बीच, कंगना इस समय लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में हैं जहां वह फिल्म की तैयारी कर रही हैं। एक्ट्रेस भी बायोपिक के लिए विभिन्न लुक टेस्ट से गुजर रही है। एक्ट्रेस की कई तस्वीरें इन दिनों उनकी टीम के ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की जा रही हैं।

PunjabKesari, Jayalalitha Biopic Images

थलाइवी को विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। बायोपिक के बारे में बात करते हुए, कंगना ने पहले कहा था, "मैं अपनी बायोपिक पर काम कर रही थी, लेकिन उनकी (जयललिता) कहानी मेरी कहानी से काफी मिलती-जुलती है। वास्तव में, यह मेरी तुलना में एक बड़ी सफलता की कहानी है। जब मैंने कहानी सुनी तो मुझे दोनों कहानियों के बीच कई सिमिलैरिटी मिलीं। "


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News