Drugs Case: एनसीबी के सामने जया साहा ने उगला सच, कबूली श्रद्धा कपूर के लिए CBD ऑयल इंतजाम करने की बा

9/23/2020 11:32:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद हर रोज नए मोड़ सामने आ रहे हैं। ड्रग चैट में शामिल जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा किया है। जया ने पूछताछ के दौरान कबूला है कि श्रद्धा कपूर के लिए उसी ने सीबीडी ऑयल का इंतजाम किया था। जया ने खुलासा किया कि उन्होंने सीबीडी का इंतजाम ऑनलाइन किया था।


एनसीबी की टीम ने जया को उसकी चैट दिखाते हुए सवाल किए तो उन्हें सच उगलने पर मजबूर कर दिया। जिसके बाद उन्हें श्रद्धा कपूर का नाम लिया। इतना ही नहीं जया ने ये भी कबूल किया कि सुशांत, रिया, फिल्म मेकर मधुर मांटेना वर्मा और उसने खुद के लिए भी सीबीडी आयल मंगवाया था।

नम्रता शिरोडकर की चैट के सवाल पर जया ने खुलासा किया कि चैट तो उसी की है लेकिन उसे इस चैट के बारे में कुछ याद नहीं है।

 


एनसीबी ने ये भी पूछा कि क्या अभी तक ड्रग्स के लिए वो किसी के संपर्क में हैं। तो जया ने इस बात से इंकार किया।


बता दें ड्रग मामले में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। दीपिका पादुकोण, उनकी मैनेजर करिशमा और दीया मिर्जा का नाम भी ड्रग एंगल से जुड़ गया। एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर से पूछताछ के लिए आज तलब किया था। लेकिन करिशमा ने ये कहते हुए बयान देने से इंकार कर दिया कि वो ठीक नहीं हैं। लेकिन एनसीबी इन बड़े नामों के खुलासे होने के बाद कभी भी इनसे पूछताछ कर सकती है।

 

suman prajapati