जया प्रदा ने अमर सिंह को बताया गॉडफादर,खोले कई राज

2/2/2019 12:51:33 PM

जया प्रदा ने अमर सिंह को बताया गॉडफादर : बाॅलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जयाप्रदा फिर से एक बार सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जया प्रदा (Jayapradha )ने कई राज खोले। उन्होंने कहा कि वह अमर सिंह को अपना गॉडफादर मानती हैं लेकिन अगर वह उन्हें राखी भी बांध दें तो फिर भी लोग उनके रिश्ते के बारे में बात करते रहेंगे। इतना ही नहीं, जया ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि आजम ने उन पर एसिड अटैक करने की कोशिश की थी। 


 

जयाप्रदा ने अमर सिंह के बारे में कही ये बात 

उत्तर प्रदेश के रामपुर से लोकसभा सांसद रहीं जया प्रदा ने अमर सिंह के साथ राष्ट्रीय लोक मंच नाम से पार्टी शुरू की। अमर संग और अपने रिश्ते पर जयाप्रदा ने कहा- जीवन में कई लोगों ने मेरी मदद की उनमें से एक अमर सिंह भी हैं जिन्हें मैं अपना गॉडफादर मानती हूं। जयाप्रदा ने मुंबई में क्वींसलाइन लिटरेचर फेस्टिवल से बातचीत के दौरान कहा- जिस परिस्थिति में मैं एक महिला के तौर पर आजम खान के साथ चुनाव लड़ रही थी, उस समय मुझ पर तेजाब हमला और मेरी जान को खतरा था...जब कभी मैं घर से बाहर जाती मैं अपनी मां को यह भी नहीं बता सकती थी कि मैं जिंदा लौटूंगी या नहीं'।

 

जयाप्रदा ने कहा कि उनका समर्थन करने को कोई नेता सामने नहीं आया। यहां तक कि मुलायम सिंह जी ने भी एक बार भी मुझे कॉल नहीं किया।' मैं इतने कष्ट से गुजरी लेकिन किसी ने मेरा सपॉर्ट नहीं किया। केवल अमर सिंह मेरे सपॉर्ट में खड़े रहे।

 

जयाप्रदा ने सुसाइड करने की थी कोशिश

जयाप्रदा ने बताया कि जब मेरी मॉर्फ्ड तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हुई थीं उस समय मैंने सुसाइड करने के बारे में सोचा था। मैं बहुत रोती थी और कहती थी कि मैं जीना नहीं चाहती। मुझे आत्महत्या करनी थी। मैं परेशानी से गुजर रही थी लेकिन किसी ने भी मेरी मदद नहीं की। उस समय अमर डायलिसिस पर थे और मेरे इलाके में मेरी फोटोज सर्कुलेट हो गई थीं। केवल वे ही मेरे सपोर्ट में थे। इतना ही नहीं जयाप्रदा ने कहा कि आप उनके बारे में क्या सोचते हैं? गॉडफादर या फिर कोई और। लोग क्या कहते हैं मुझे परवाह नहीं।

बता दें कि जयाप्रदा ने शराबी, सरगम, आज का अर्जुन, मां, तोहफा, और गंगा जमुना सरस्वती जैसी फिल्मों में काम किया है।
 

Smita Sharma