'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्क्रीनिंग में फिर पैप्स पर बरसा जया का गुस्सा, बोलीं- 'मैं बहरी नहीं हूं..

7/26/2023 10:43:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन का गर्म मिजाज किसी से छिपा नहीं है। वह अक्सर अपने भड़काऊ रवैये को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। उन्हें कई दफा पैपराजी पर गुस्सा करते देखा गया है। अब हाल ही में जब बीते दिन जया को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया तो इस दौरान फिर फिर एक्ट्रेस पैप्स की क्लास लगाती नजर आईं। वीडियो के सामने आने के बाद जया सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं। 


 
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जया बच्चन 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्क्रीनिंग में पहुंचने के बाद श्वेता और अभिषेक का इंतजार कर ही रही होती हैं कि तभी पैपराजी फोटो देने के लिए उनका नाम पुकारने लगते हैं। फोटोग्राफर्स की आवाज सुनकर जया का गुस्सा भड़क जाता है और वह कहती हैं, "मैं बहरी नहीं हूं, आराम से बात करो।" जया बच्चन का पैप्स के साथ यह रवैया देख लोग सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने लिखा, "यह बिल्कुल स्कूल प्रीसिंपल की तरह व्यवहार करती है।" तो दूसरे कहा, "सोचकर बुरा हाल होता है, अमिताभ बच्चन का क्या हाल होता होगा घर पर।" तो अन्य एक ने लिखा, "इसी वजह से मुझे रेखा पसंद हैं। उनमें जया की तरह एरोगेंस नहीं है।" 

 

 

बता दें, एक्ट्रेस जया बच्चन भी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का हिस्सा हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

Content Writer

suman prajapati