शाहरुख की इस बात पर उन्हें थप्पड़ मारना चाहती थी जया बच्चन, किंग खान ने भी दिया था मुंहतोड़ जवाब

2/15/2019 12:14:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दीं। दोनों ने जोश, मोहब्बतें और देवदास जैसी कई फिल्में की। उस समय ऐश्वर्या सलमान को डेट कर रहीं थी। कहा जाता हैं कि जब ऐश्वर्या शाहरुख के साथ काम कर रही थीं तो सलमान को दोनों का साथ काम करना पसंद नहीं था। इसके बाद सलमान ने सेट पर जाकर शाहरुख को काफी खरी-खोटी सुना दी थी जिसके बाद ऐश्वर्या को फिल्म छोड़नी पड़ी।

इस दौरान शाहरुख ने ऐश्वर्या के लिए भी कुछ गलत बातें बोल दी थीं। उस वक्त तक ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हो चुकी थी। शाहरुख के इस बयान के बाद ऐश्वर्या की सास यानि जया बच्चन काफी  नाराज हो गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने शाहरुख को थप्पड़ मारने की बात बोल दी।

सलमान और शाहरुख की इस लड़ाई के बाद एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जया ने शाहरुख के लिए नाराजगी जाहिर की थी। जया ने कहा- हां मैं ऐसा करती हालांकि, मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला है। इस विवाद के बारे में मैं उनसे जल्द ही बात करने वाली हूं। मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं। मेरा शाहरुख से गहरा रिश्ता है। बता दें कि जया ने फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' की रिलीज के बाद भी शाहरुख पर निशाना साधा था। जया ने कहा था-'ये बेहद ही बकवास फिल्म है। अगर इस फिल्म में उनके बेटे अभिषेक बच्चन नहीं होते तो वह यह फिल्म कभी नहीं देखतीं।' 


 

शाहरुख ने दिया था करारा जवाब 

शाहरुख ने भी जया के इस कमेंट पर पलटवार किया था। शाहरुख ने कहा था- 'अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अमर-अकबर-एंथनी' भी बकवास फिल्म थी। 

Smita Sharma