बेटी और नाती-नातिन संग मुंबई लौटीं जया बच्चन, एयरपोर्ट पर ''मिसेज बच्चन'' का दिखा ऐसा लुक

1/10/2021 11:07:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह अपने बयानों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। वह जब भी बोलती हैं तो अपने जवाब से लोगों का मुंह बंद करवा देती है।सुशांत केस में आए ड्रग मामले पर बयान देकर तो जया काफी सुर्खियों में रही थीं।

हाल ही में जया बच्चन को बेटी श्रेता बच्चन नंदा, नाती अगस्त्या नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया।

इस दौरान 72 की 'मिसेज बच्चन' ब्लू एंड ग्रे कलर की आउटफिट में दिखीं। उन्होंने अपने लुक शेड्स और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। वहीं नव्या व्हाइट लुक में कूल नजर आईं। श्वेता के लुक की बात करें तो वह ऑल ब्लैक लुक में दिखी।

वहीं अगस्त्या ब्लैक हुडी और ट्राउजर में हैंडसम दिखे। कोरोना से बचाव के लिए सबने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। जया बच्चन कीकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो जया लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। वहीं श्वेता भी फिल्मी दुनिया से दूर ही रहती हैं। अगस्तया की बात करें तो खबरें हैं कि वह जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। 

Smita Sharma